मानीराम गोलीकांड में घायल नौतनवां के युवक की मौत

मानीराम गोलीकांड में घायल नौतनवां के युवक की मौत

मानीराम गोलीकांड में घायल नौतनवां के युवक की मौत
आई सन न्यूज नौतावा डेस्क:
नौतनवांं कस्बे के सरोजनी नगर निवासी प्रकाश जायसवाल का पुत्र प्रशांत जायसवाल अपने भाई विपिन के साथ 31 दिसंबर को गोरखपुर गया था। वापस घर लौटते समय मानीराम रेलवे क्रॉसिंग पर जाम की वजह से गाड़ी रोक वह पान की दुकान पर गुटखा खरीदने गया। वहीं पर कहासुनी के बाद किसी ने प्रशांत को गोली मार दी। गोली पेट और सीने के बीच में लगी। खून से लथपथ होकर प्रशांत गिर गया। हमलावर मौके से अपनी बाइक लेकर फरार हो गए थे।
बदमाशों के गोली से घायल प्रशांत को इलाज कराने के लिए उसका भाई विपिन मेडिकल कॉलेज ले गया था। वहां उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। पिछले 11 दिनों से घायल प्रशांत का लखनऊ स्थित केजीएमसी अस्पताल में ही इलाज चल रहा था। इस बीच बीते सोमवार की देर रात करीब 2 बजे इलाज के दौरान प्रशांत की मौत क्षे गयी।
इधर इस मामले में गोरखपुर जनपद के चिलुआताल थाना की पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है। गोलीकांड के दिन चिलुआताल पुलिस ने नौतनवा व सोनौली तक जांच-पड़ताल की। कई लोगों से पूछताछ हुई लेकिन अभी तक पुलिस की तफ्तीश किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। अब घायल युवक की मौत के बाद चिलुआताल पुलिस दर्ज केस में हत्या की धारा बढ़ाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बताया गया है की मृतक संस्कार अयोध्या में किया जा रहा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे