सोनौली बार्डर पर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, कस्बे में अफरा-तफरी

सोनौली बार्डर पर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, कस्बे में अफरा-तफरी

सोनौली बार्डर पर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, कस्बे में अफरा-तफरी

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क: भारत-नेपाल सोनौली बॉर्डर के भारतीय सीमा के सोनौली कस्बे में एसडीएम नौतनवा के नेतृत्व में आज अतिक्रमण हटाओ अभियान बड़े ही जोर-शोर से चलाया गया। सुबह से कस्बे में अफरा-तफरी का माहौल रहा।जिसके कारण अतिक्रमण हटाओ अभियान आज दिन भर चर्चा का विषय बना रहा।
बुधवार की सुबह करीब 10 बजे प्रमोद कुमार एसडीएम नौतनवा बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स लेकर भारत नेपाल के भारत द्वार से पैदल मार्च करते हुए नाली और सड़क के किनारे अतिक्रमण किए लोगों को को चेतावनी देते हुए अतिक्रमण हटवाया। जिसके कारण कस्बे में अफरा तफरी का माहौल रहा । सड़कें पूरी तरह से खाली हो गए। सड़क जो सकरा दिख रहा था वह बॉर्डर से चौड़ा दिखने लगा । लेकिन व्यापारियों के बीच अतिक्रमण हटाओ अभियान से खलबली मचा रहा। व्यापारी अपने वाहन लेकर इधर-उधर भागते देखे गए। कुछ लोगों ने अपने बोर्ड को उठाकर अपने दुकान के अंदर रख लिया तो कुछ लोग अपनी दुकान का बोर्ड दूसरे की दुकान पर रखने के लिए विवश हो गए।
बता दें कि नाली और सड़क पर अतिक्रमण के कारण नेपाल से आने जाने वाले लोगों को काफी असुविधा हो रहा था। कभी कभार तो कस्बे मे भीषण जाम लग जा रहा था। जिसके कारण एसडीएम नौतनवा ने एक दिन पहले स्वयं अलाउंस कर लोगों से अतिक्रमण हटाने के लिए अपील किया था। जिन्होंने अतिक्रमण नहीं हटाया आज उनसे अतिक्रमण हटवाया गया।

इस मौके पर मुख्य रूप से एसडीएम नौतनवा, प्रभारी निरीक्षक सनौली धनंजय सिंह, चौकी प्रभारी सोनौली अशोक कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे।

इस संबंध में प्रमोद कुमार एसडीएम नौतनवा ने बताया कि जाम के मद्देनजर नाली और पटरी से अस्थाई अतिक्रमण हटवा दिया गया है जिससे यात्रियों को असुविधा ना हो।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे