सोनौली चौकी प्रभारी से जब भिड़ गया दिल्ली का चालक तो देखे क्या हुआ

सोनौली चौकी प्रभारी से जब भिड़ गया दिल्ली का चालक तो देखे क्या हुआ

सोनौली चौकी प्रभारी से जब भिड़ गया दिल्ली का चालक तो देखे क्या हुआ

सोनौली पुलिस पर लगे कई गम्भीर आरोप,मुख्यमंत्री पोर्टल पर हुई शिकायत।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
दिल्ली निवासी एक टैक्सी चालक ने मुख्यमंत्री को आनलाइन शिकायतीपत्र देते हुए सोनौली चौकी पुलिस पर अनायास ही रुपये मांगने व प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। चालक ने सोनौली पुलिस से सीधे बातचीत का एक बीडिओ भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है।
शिकायत के मुताबिक दिल्ली के मयूर बिहार कालोनी निवासी टैक्सी चालक जितेंद्र कुमार दिल्ली से सवारी लेकर गुरुवार सुबह सोनौली कस्बा पहुंचा था। वहां सीमा स्थित एक होटल के सामने पुलिस ने गाड़ी रोक लिया और कागजातों की जांच की। सभी पेपर वैध होने के बावजूद भी पुलिस ने अनायास ही प्रताड़ित किया इतना ही नहीं रुपयों की भी मांग की गई। मामले में पीड़ित चालक ने जांचकर कार्रवाई की मांग की है।
चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि आरोप निराधार है, चालक के वाहन का चालान किया गया है। जिससे आक्रोशित होकर शिकायत की गई है।
बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक नया खेल शुरु किया है। अवैध पार्किंग के संचालन का। अवैध पार्किंग में सभी तरह के वाहनों को खड़ा कराने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे कि कस्बे जाने वाले सभी छोटे वाहनो पर नजर रखते हुए उनकी गिनती किया जा सके और अवैध पार्किंग का भी कारोबार चलता रहे। कुछ चालको ने यह भी बताया कि पुलिस के लोग जो स्टैंड पर एंट्री कराके आता है उन्हें सीधे कस्बे में जाने देते हैं, और जो इंट्री कराने से परहेज करता है उन्हें कस्बे में जाने से रोक दिया जाता है। उन पर दबाव बनाया जाता है कि वह अपना वाहन स्टैंड में खड़ा करें और सवारी यही उतारे। जबकि किसी समय भी दिखा जा सकता है कि कस्बे में दर्जनों गाड़ियां कतार से हर समय खड़ी रहती हैं। यह वाहन किसके इशारे पर खड़ी होतो हैं। यह जांच का विषय है। कुल मिलाकर इस समय सोनौली पुलिस अपने कारगुजारीयों को लेकर खासा चर्चा में है।

सोनौली से दिल्ली डगामार बसो का संचालन——

सोनौली से दिल्ली चलने वाली डग्गामार बसों से मानव तस्करी का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। जो इस समय सरहदी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह अवैध कारोबार पुलिस के नाक के नीचे चल रहा है। पुलिस मौन है।समय रहते सोनौली दिल्ली के अवैध कारोबार में लिप्त बसो के संचालन पर प्रतिबंध नहीं लगा तो आने वाले दिनो में सरहद की सुरक्षा एजेंसियों के लिए एक बड़ा सर दर्द भी हो सकता है।
इस संबंध में अजय सिंह चौहान
क्षेत्राधिकारी नौतनवा ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है मामले की जांच की जां रही हैं।
महराजगंज उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे