नौतनवा छपवा टोल प्लाजा के विरोध में व्यापारी नेता ने सौपा एसडीएम को मांगपत्र

नौतनवा छपवा टोल प्लाजा के विरोध में व्यापारी नेता ने सौपा एसडीएम को मांगपत्र

नौतनवा छपवा टोल प्लाजा के विरोध में व्यापारी नेता ने सौपा एसडीएम को मांगपत्र

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवां स्थित छपवा टोल प्लाजा के गलत नियमों से व प्लाजा कर्मचारी एवं मैनेजर द्वारा किये जा रहे मनमानी और अनैतिक वसूली से पीड़ित वाहन स्वामीयो ने फ़ास्ट टैग की गाईड लाइन के अनुसार 4 नं० की टैग अपनी अपनी गाड़ियों में लगवा रखा है। जिसे टोल प्लाजा के मैनेजर एवं कर्मचारी नही मानते हुए 5 नं० का टैग लगवाने के लिए कहते है। जबकि हमारी सभी गाड़िया 4 नं० की टैग के अंतर्गत आता है। 5 नं० की फ़ास्ट टैग नहीं लगवाने पर मनमाने ढंग से पैसा वसूली कर रहे हैं, और इसका विरोध करने पर टोल प्लाजा के कर्मचारी एवं मैनेजर एकजुट होकर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। धमकी देते हैं कि ज्यादा नियम कानून कानून सिखाएंगे तो कैश काउंटर के लूट का आरोप लगाकर पुलिस केस कर देंगे। टोल प्लाजा कर्मचारियों के इस व्यवहार से गाड़ी मालिकों में काफी आक्रोश है।
सभी गाड़ी मालिकों ने आज शुक्रवार की दोपहर को उपजिलाधिकारी नौतनवाँ को उ०प्र० उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के नौतनवा के अध्यक्ष संतोष जायसवाल के नेतृत्व में एक मांग पत्र सौपकर उक्त समस्या का जाच कर उचित कार्यवाही करने की मांग की है । अगर समय रहते मागें नहीं मानी गयी तो सभी गाड़ी मालिक एवं ड्राइवर टोल प्लाजा पर धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे।
इस मौके पर राधेश्याम लोहिया, शिवाजी पटवा, उमाशंकर जायसवाल, विन्ध्याचल जायसवाल, संजय जायसवाल सहित बड़ी संख्या में वाहन स्वामी ड्राइवर मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे