नौतनवा से गोरखपुर यात्री ट्रेन संचालन के लिए भाजपा नेता ने सौंपा ज्ञापन

नौतनवा से गोरखपुर यात्री ट्रेन संचालन के लिए भाजपा नेता ने सौंपा ज्ञापन

नौतनवा से गोरखपुर यात्री ट्रेन संचालन के लिए भाजपा नेता ने सौंपा ज्ञापन

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क: गोरखपुर से नौतनवा के लिए एक जोड़ी पैसेंजर ट्रेन चलाने की मांग को लेकर आज गुरुवार को जितेंद्र जायसवाल जिला कार्यसमिति सदस्य भारतीय जनता पार्टी महाराजगंज ने महाप्रबंधक पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर को संबोधित नौतनवा रेलवे स्टेशन मास्टर को एक ज्ञापन पत्र सौंपा।
ज्ञापन पत्र में श्री जायसवाल ने लिखा है कि भारत नेपाल सीमा पर स्थित प्रदेश का अंतिम रेलवे स्टेशन नौतनवा से गोरखपुर के लिए वर्तमान में कोई भी पैसेंजर ट्रेन नहीं है। जिसके कारण क्षेत्र के लोगों को लक्ष्मीपुर, फरेंदा, सहित छोटे-छोटे स्टेशनों पर पहुंचने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगो का आर्थिक दृष्टिकोण से भी काफी नुकसान हो रहा है। लोकल यात्रा के लिए रेल यात्रा काफी किफायती होता है। इस दृष्टि से जनता की परेशानियों एवं आर्थिक दृष्टि को को ध्यान में रखते हुए सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए 1 जोड़ी पैसेंजर ट्रेन का संचालन किया जाना जनहित में आवश्यक है।
ज्ञापन सौपने वालो में मुख्य रूप से पूर्व चेयरमैन सीता राम लोहिया, राहुल गौड़, शत्रुघ्न जायसवाल, अमरदीप चौधरी, रामकिशन गौड़ सहित दर्जनभर लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे