महराजगंज: मुंशी की अभद्रता पर अधिवक्ताओं ने मचाया हंगामा

महराजगंज: मुंशी की अभद्रता पर अधिवक्ताओं ने मचाया हंगामा

महराजगंज: मुंशी की अभद्रता पर अधिवक्ताओं ने मचाया हंगामा

आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
जिले के सदर कोतवाली के एक मुंशी की अभद्रता से नाराज अधिवक्ताओं ने आज शुक्रवार को एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर अपने गुस्से का इजहार किया। अधिवक्ताओं ने अभद्र व्यवहार करने वाले मुंशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में अधिवक्ताओं ने कोतवाली में हुई घटना का हवाला देते हुए मुंशी को कसूरवार ठहराया है। अधिवक्ताओं की शिकायत सुनने के बाद एसपी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।
पुलिस कप्तान के इस आश्वासन के बाद अधिवक्ता शांत हुए।
खबरों के मुताबिक, महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के खजुरियां गांव निवासी अधिवक्ता गजातिहारी नंदन पटेल ने बताया कि 21 जनवरी की शाम को शहर में कार सड़क के किनारे खड़ा कर दवा लेने चला गया और वापस आया तो एक टेंपो से कार में ठोकर लग गई। टेंपो चालकों को कोतवाली लेकर पहुंचा। वहां अपना परिचय भी बताया किन्तुअधिवक्ता का आरोप है कि कोतवाली में तैनात मुंशी टेंपो चालक को किनारे लेकर गया और बात किए। वापस आने पर मुझे ही खरी खोटी सुनाने लगे। उनके अभद्र व्यवहार से मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा धुमिल हुई है। मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गई। उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
प्रदर्शन के दौरान मुख्य रूप से अधिवक्ता दिनेश गुप्ता,अभिजित सिंह, दिग्विजय नाथ द्विवेदी, करूणाकर त्रिपाठी, आशा नंद पांडेय, उमेश तिवारी, राकेश मणि, राजकिशोर मणि त्रिपाठी, सुमंत पटेल, अखिलेश पटेल, राजेश शर्मा, प्रदीप, रविंद्र पांडेय आदि मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे