कस्टम आयुक्त पहुंचे सोनौली,बॉर्डर का किया अवलोकन

कस्टम आयुक्त पहुंचे सोनौली,बॉर्डर का किया अवलोकन

कस्टम आयुक्त पहुंचे सोनौली,बॉर्डर का किया अवलोकन
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पहुंचे कस्टम आयुक्त पटना निशीथ गोयल ने भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर का अवलोकन किया उसके उपरान्त उन्होने शुक्रवार को सीमा शुल्क कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने आयात निर्यात एवं राजस्व के संबंध में अधिकारियों से जानकारी ली। इस दौरान सीमा पर नेपाल आने जाने वाले सामानों की सघन जांच कर तस्करी रोकने के निर्देश दिए। कस्टम कार्यालय के निरीक्षण के दौरान कस्टम आयुक्त ने अभिलेखों की जांच किया। भारत से नेपाल जा रहे सामानों की सूची व उसकी प्रकिया समेत आयात-निर्यात की व्यवस्था देखी। उन्होंने कहा कि कस्टम के कर्मचारियों के कार्यों में पारदर्शिता होनी चाहिए।
संयुक्त आयुक्त कस्टम लखनऊ अजय कुमार मिश्र, डिप्टी कमिश्नर सोनौली डा. बीएन संदीप, कस्टम अधीक्षक मेवालाल, के.डिक्सन, सीबी सिंह, निरीक्षक वीरेंद्र कुमार, दीपक कुमार आदि मौजूद रहे।
बता दें कि कस्टम आयुक्त के आगमन को लेकर सुबह से ही कस्टम अधिकारी पूरी तैयारी में जुटे हुए थे मालवाहक ट्रकों को व्यवस्थित कर रखा था। किसी तरह की कोई जाम या कस्टम कार्यालय पर कोई भीड़ भाड़ नहीं दिखा। जो कभी वर्दी में नहीं दिखते थे वह भी वर्दी मैं देखे गए।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे