सोनाली बार्डर: रात भर चल रहा मालवाहक ट्रको के कटिंग के खेल, हमला

सोनाली बार्डर: रात भर चल रहा मालवाहक ट्रको के कटिंग के खेल, हमला

सोनाली बार्डर: रात भर चल रहा मालवाहक ट्रको के कटिंग के खेल, हमला
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कुनसेरवा से सटे बाईपास के बेरीवाला पेट्रोल पंप के पास  भारत से नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रकों के कटिंग के खेल को अपने कैमरे में कैद करने का प्रयास कर रहे एक युवक पर अराजक तत्वों ने हमला बोल कर उसे बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया और मोबाइल तोड़ दिया दिया। इस मामले में सोनौली पुलिस को तहरीर दे दी गयी है।
सोनौली पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक शगिवार की रात्रि 10:00 बजे कृष्णा गुप्ता जो एक न्यूज़ चैनल के लिए कार्य करते हैं। उन्हें सूचना मिली कि सोनौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के पास ट्रकों को लाइन से तोड़कर उन्हें बाहर निकाला जा रहा है। इसके लिए एक संगठित गिरोह भी लगा हुआ है। उक्त सूचना के आधार पर वह वहां पहुंचे और पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने का प्रयास किया। इस दौरान अंधेरे और कोहरे का लाभ लेते हुए अराजक तत्वों के दल ने उन पर हमला बोल दिया और लाठी-डंडे रोड से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। साथ ही उनके कैमरे भी तोड़ दिया है।
इस मामले में कृष्णा गुप्ता के पिता जनार्दन प्रसाद गुप्ता ने सोनौली पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। श्री गुप्ता ने कटिंग के खेल का खेले जा रहे संगठित गिरोह के 2 लोगों के नाम का भी उल्लेख तहरीर में किया है। इस घटना को लेकर स्थानीय मोटर म मालिकों काफी आक्रोश है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे