चेयरमैन नौतनवा ने एक लाख रुपए से निधि समर्पण अभियान की शुरूआत

चेयरमैन नौतनवा ने एक लाख रुपए से निधि समर्पण अभियान की शुरूआत

अयोध्या मंदिर:चेयरमैन नौतनवा ने एक लाख रुपए से निधि समर्पण अभियान की शुरूआत

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतू
नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान के आवास पर नगर के संभ्रांत नागरिकों, सांसद प्रतिनिधि बबलू सिंह व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला प्रचारक हरिश्चन्द्र के साथ एक बैठक हुई । जिसमे आगे की रणनीति तैयार की गई साथ ही साथ ही पालिका अध्यक्ष ने एक लाख एक रुपये का चेक न0 000044 से राम मंदिर निर्माण हेतू दान करने के साथ ही नगर के प्रथम नागरिक होने का फर्ज अदा कर नगर में इस अभियान का शुभारंभ किया।
पालिका अध्यक्ष द्वारा दिये दान से प्रफुल्लित प्रचारक ने कहा कि “आप जैसे अन्य कम्युनिटी से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति के द्वारा दिया गया महादान मन्दिर में नींव का कार्य करेगी और इतिहास आपके समर्पण को हमेशा याद रखेगा,प्रभु राम आप पर अपना आशीष बनाये रखे, जय श्री राम।
समर्पण निधि दान करने के बाद पालिका अध्यक्ष ने सभी से अपील करते हुए कहा कि “हम सब किसी मजहब के होने से पहले एक हिंदुस्तानी है और उन्हें खुशी है कि राम मंदिर का निर्माण शुरू हो रहा है,ये बहुत पहले हो जाना चाहिए था खैर ‘राम की महिमा राम ही जाने,नगर में निधि समर्पण अभियान की शुरूआत मैंने कर दी है अब योगदान की बारी आपकी है। इसी क्रम मे
पालिका अध्यक्ष के दान के अलावा राजेन्द्र मणि त्रिपाठी ने 21000,पंकज श्रीवा0 11000,राजा वर्मा 11000 व अन्य लोगो के दान को मिलाकर कुल 173900 का दान दिया।
अयोध्या में राममंदिर निर्माण में जन-जन की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए पूरे देश में 15 जनवरी से 27 फरवरी तक चलने वाले विश्व के सबसे बडे निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के 5 लाख 1 सौ रुपये की धनराशि दान के साथ हो चुका है।इसमें संघ व उसके संगठनों के 40 लाख कार्यकर्ता देश के 13 करोड़ परिवारों व आधी आबादी से जनसंपर्क कर राममंदिर निर्माण हेतू ऐच्छिक समर्पण की मांग करने घर-घर पहुच रहे हैं।
इस अवसर पर सभासद शाहनवाज खान,बन्टी पाण्डेय, पंकज श्रीवा0,बन्टी श्रीवा0,राजेश ब्वाएड,अनिल पटवा,मो0 शकील,सुनील जाय0,अंजनी मद्धेशिया, संजय श्रीवा0, प्रफुल्ल श्रीवा0, शिव अग्रवाल,भुवाल वर्मा,अरविन्द श्रीवा0, राजेन्द्र जाय0,प्रमोद पाठक, रोहित चौहान,राजेश जाय0, संदीप वर्मा,समीउल्लाह अन्सारी,मनोज अग्रवाल आदि लोग उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे