नौतनवा जायसवाल सभा अतिथि भवन अध्यक्ष विवाद समाप्त

नौतनवा जायसवाल सभा अतिथि भवन अध्यक्ष विवाद समाप्त

नौतनवा जायसवाल सभा अतिथि भवन अध्यक्ष विवाद समाप्त,गले मिल लोगों ने जताई खुशी

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:

नौतनवा जायसवाल सभा अतिथि भवन के अध्यक्ष पद के चुनाव के बाद से उपजे विवाद का आज रविवार की दोपहर को एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार के सूझबूझ से जायसवाल बंधुओं के आपसी सहमति से सभी विवादों का पटाक्षेप हो गया।
सजाती बंधुओं ने आपस में गले मिलकर सभी गिले-शिकवे दूर कर एक साथ मिलकर समाज का विकास का संकल्प लेते हुए एक दूसरे को इस सराहनीय कार्य के लिए बधाई दी।
बताते चलें कि विगत दिनों जायसवाल अतिथि भवन में सजातीय बंधुओं के बीच काफी उठापटक और हंगामा मचा रहा। मामला पुलिस से लेकर एसडीएम तक पहुंच गया। और अंत में आज एसडीएम नौतनवा के मौजूदगी में 12 सूत्री समझौते पर दोनों पक्षों ने रजामंदी व्यक्त करते हुए हस्ताक्षर कर सभी विवादों पर विराम लगा दिया।
हालांकि इस 12 सूत्री समझौता पत्र में कई तरह के संशोधन किए गए है की जैसा कि अब अध्यक्ष पद का चुनाव 1 वर्ष के लिए होगा। कार्यकारिणी में सभी लोग आपस में मिल बैठकर एक दूसरे के नामों का चयन करेंगे, और एक साथ मिलकर विकास कार्य करेंगे।
इस मौके पर मुख्य रूप से जायसवाल सभा के अध्यक्ष जय कुमार जायसवाल, सुधाकर जायसवाल, रमाशंकर जायसवाल, अशोक कुमार जायसवाल पूर्व चेयरमैन नौतनवा,ओम प्रकाश जायसवाल, दयाराम जयसवाल धर्मात्मा जायसवाल अनिल जायसवाल, इंजीनियर रमेश चंद्र, विनय जायसवाल, रिंकू जायसवाल, सहित तमाम जायसवाल बंधु उपस्थित रहे।

नौतनवा जायसवाल सभा अतिथि भवन अध्यक्ष विवाद समाप्त

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे