सोनौली: एसएसबी जवानों व ग्रामीणों में भिड़ंत, हंगामा,दो ग्रामीण घायल

सोनौली: एसएसबी जवानों व ग्रामीणों में भिड़ंत, हंगामा,दो ग्रामीण घायल

सोनौली: एसएसबी जवानों व ग्रामीणों में भिड़ंत, हंगामा,दो ग्रामीण घायल
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
सौनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव में रविवार की देर शाम एसएसबी जवानों द्वारा एक ग्रामीण को बुरी तरह पीट दिए जाने की बात को लेकर देर रात तक बवाल हुआ। स्थिति ये आ गई कि ग्रामीण व एसएसबी आमने सामने आ गए। ग्रामीणों द्वारा एसएसबी कैंप को घेरने का प्रयास कर रहे लोगों को एसएसबी के कुछ जवानों ने उन्हें दौड़ा कर पीटे जाने की खबर है । जिसमे दो लोगों को काफी चोटे आई है।
विवाद की सूचना पर पहुंची खनुआ चौकी पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए घायलों का इलाज कराया व अग्रिम कार्रवाई के लिए ग्रामीणों व एसएसबी को थाने पर बुलाया है।
ग्रामीणों के मुताबिक रात करीब साढ़े आठ बजे मनीष नामक युवक अपने एक बुजुर्ग रिश्तेदार की शुगर की दवा हरदी डाली चौराहे से खरीद कर नेपाल जा रहा रहा था। आरोप है कि नोमेंस लैंड के पास एसएसबी की वर्दी पहने लोग उसे पूछताछ के लिए रोके। फिर उसे बुरी पीट दिए। जिससे वह लहूलुहान हो गया। वह घायलावस्था में हरदी डाली अपने घर पहुंचा। आपबीती बताई तो उसके घर वाले व ग्रामीण एसएसबी कैंप पर उलाहना देने पहुंच गए। ग्राम प्रधान कृष्ण कुमार भी कैंप पर पहुंचे। बीओपी इंचार्ज जीबी जाडेजा शुरू में यह कहने लगे कि हमारे जवान नहीं थे। जब ग्रामीण यह कह आक्रोशित होने लगे कि आप के ही जवान थे। तो एसएसबी जवान भी आक्रोशित हो गए। कैंप पर गए लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिए। जिसमें हरदी डाली गांव निवासी विकास मौर्या को भी काफी चोट आई। एक 12 वर्षीय बालक पर भी एसएसबी जवानों ने डंडे बरसाए। घटना सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाद को शांत कराया और घायलों को उपचार के लिए भेजा।
सौनौली इंस्पेक्टर धनंजय सिंह का कहना है की पुलिस ने मामला शांत कराते हुए एसएसबी व ग्रामीणों को थाने पर बुलाया है। तहरीर के अनुसार जांच कार्रवाई की जाएगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे