नौतनवा: घने कोहरे ने लील लिया मामा और भांजे को, गांव में कुहराम

नौतनवा: घने कोहरे ने लील लिया मामा और भांजे को, गांव में कुहराम

नौतनवा: घने कोहरे ने लील लिया मामा और भांजे को, गांव में कुहराम
नौतनवा: घने कोहरे ने लील लिया मामा और भांजे को, गांव में कुहरामआई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
बीती रात भीषण कोहरे ने मामा और भांजे को निगल गया। जिसके कारण गांव में हर तरफ चीख पुकार मचा हुआ है।
नौतनवा-ठूठीबारी मुख्य मार्ग पर पुरैनिहा स्थित एक राइस मिल के पास सड़क पर खड़ी धान से लदी ट्रक में रविवार की रात दो बजे घने कोहरे के कारण एक कार टकरा गई गई। जिसमें कार सवार मामा भांजे की मौके पर ही मौत हो गई और वही गर्भवती महिला समेत तीन गम्भीर रुप से घायल हो गए।
घायलों को पहले नौतनवा एक निजी अस्पताल में परिजनों ने भर्ती कराया। जहां से दो की हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत भगवानपुर बाजार निवासी सचिन जायसवाल रविवार को अपनी पत्नी कुसुम जायसवाल उम्र 26 वर्ष मामा राजू जायसवाल उम्र 35 वर्ष, आलोक जायसवाल 18 वर्ष, कार चालक मनीष कसौधन उम्र21 वर्ष के साथ सिद्धार्थनगर के लोटन बाजार से अपने बीमार ससुर को देख कर वापस अपने लौट रहे थे। रविवार की रात करीब दो बजे नौतनवा ठूठीबारी मुख्य मार्ग पर लोधसी एक राईस मिल के सामने खड़ी धन लदी ट्रक यूपी34 सी 8806 से कार यूपी 56 एई 2390 टकराई गई। जिसमें मौके पर ही सचिन जायसवाल पुत्र दिनेश जायसवाल व मामा राजू जायसवाल पुत्र शंकर प्रसाद की मौत हो गई। कार में सवार सचिन की पत्नी कुसुम जायसवाल और राजू जायसवाल का पुत्र आलोक जायसवाल व चालक मनीष कसौधन गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे