नौतनवा में बाइक चोरों ने मचाया आतंक, उड़ाया दर्जनो बाइक

नौतनवा में बाइक चोरों ने मचाया आतंक, उड़ाया दर्जनो बाइक

नौतनवा में बाइक चोरों ने मचाया आतंक, उड़ाया दर्जनो बाइक

नौतनव से प्रतिदिन दो बाइक हो रही चोरी, नगरवासी दहशत में

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा से सटे व्यापारिक महत्व का कस्बा नौतनवा में इस समय बाइक चोरों ने आतंक मचा रखा है। प्रतिदिन एक से दो बाइक भरे बाजार चोरी हो रही है। पूरा कस्बा चोरों के आतंक से दहशत में है किन्तु पुलिस के सेहत पर कोई असर नहीं है।
खबरों के मुताबिक पूरे एक सप्ताह से बाइक चोरों ने नगर के लोगों का चैन छीन लिया है। दुकान के सामने बाइक खड़ा करते ही चंद मिनट में ही गायब हो जा रहा है । यह घटना पिछले एक सप्ताह से लगातार घटित हो रहा है। जिनकी बाइक गायब हो रही है वह मुकदमा दर्ज कराने के लिए नौतनवा थाने और चौकी का चक्कर काट रहे है। और पुलिस सुन नहीं रही है। जिसके कारण चोरों का मनोबल निरंतर बढ़ रहा है । चोरी पर विराम नहीं लग पा रहा है।
आलम यह है कि आज सोमवार की दोपहर को नौतनवा एचडीएफसी बैंक के पास से कुनसेरवा के पूर्व प्रधान अमित जायसवाल की सुपर स्प्लेंडर UP 56 M 7311 मोटरसाइकिल पलक झपकते ही चोरों ने उड़ा दिया। पूर्व प्रधान अभी थाना चौकी दौड़ ही रहे थे कि नौतनवा कस्बे के पुराने थाने के सामने से सुपर एक्सपेंडर बाइक यूपी 56 यू 1526 को चोरों ने उड़ा दिया। एक दिन में दो बाइक चोरी होने से पूरे कस्बे में चर्चा का विषय बन गया।

रविवार को नौतनवा के समाजसेवी नंदलाल जायसवाल के चालक रिंकू का मोटरसाइकिल जनता चौक के पुलिस पिकेट के पास से चोरों ने उड़ा दिया। सप्ताह भर मे एक दर्जन बाइक कस्बे से चोरो ने भरे बाजार उड़ा दिया और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नौतनवा अजय सिंह चौहान से उनका पक्ष लेने का प्रयास किया गया किंतु उनका सरकारी मोबाइल फोन नहीं उठा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे