सोनौली: शिवम त्रिपाठी ने 1 लाख 51 हजार रु० मंदिर को किया सहयोग

सोनौली: शिवम त्रिपाठी ने 1 लाख 51 हजार रु० मंदिर को किया सहयोग

सोनौली: शिवम त्रिपाठी ने 1 लाख 51 हजार रु० का निर्माणाधीन शिव मंदिर में सहयोग कर लिया आशीर्वाद

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: भारत नेपाल सीमा के अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में स्थित श्री राम जानकी मंदिर परिसर में शिव मंदिर निर्माण में शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने 1 लाख 51 हजार का रु० का सहयोग किया। जिसको सभी सराहा है।
शिवम के इस सहयोग को देखकर उनके पास पहुंचे नगर के तमाम गणमान्य नागरिकों ने उन्हें आज दीर्घायु होने की आशीर्वाद प्रदान किया।
बता दे की आज शनिवार की शाम को बड़ी संख्या में सोनौली के गणमान्य नागरिक, व्यापारी, समाजसेवी, सोनौली नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर शिवम त्रिपाठी से मिले , और शिव मंदिर निर्माण में सहयोग की अपील किया। जिस पर शिवम त्रिपाठी ने सभी सम्मानित जनों से पूछा कि क्या सहयोग किया जा सकता है । सभी गणमान्य लोगों ने अपने सुझाव दिए और ₹151000 का सहयोग देने की लोगो ने अपील की जिस पर शिवम ने उनकी बात सहर्ष स्वीकार कर लिया ।
उपस्थित सभी गणमान्य नागरिकों ने उन्हें बधाई दी और उन्हें आशीर्वाद प्रदान किया। बताते चलें कि आज शनिवार को शिवम त्रिपाठी का जन्मदिन है । जन्मदिन के इस मौके पर पहुंचे लोगों का शिवम त्रिपाठी ने दिल से स्वागत करते हुए आभार प्रकट किया और बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।
इस मौके पर मुख्य रूप से कृपाशंकर मद्धेशिया, संजीव जायसवाल, प्रेम सिंह, प्रेम जायसवाल, फौजी चाचा, धर्मेंद्र जायसवाल,राजू भारतीय सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे