जनसभा के लिए प्रशासन अनुमति दे या न दे अगले सप्ताह होगी जनसभा– जितेन्द्र

जनसभा के लिए प्रशासन अनुमति दे या न दे अगले सप्ताह होगी जनसभा-- जितेन्द्र

जनसभा के लिए प्रशासन अनुमति दे या न दे अगले सप्ताह होगी जनसभा– जितेन्द्र

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नगर पालिका परिषद नौतनवा द्वारा नगर के नागरिकों पर गृह कर की धनराशि में बेतहाशा वृद्धि कर लगाए गए टैक्स के विरोध में भाजपा नेता की आज नगर में पूर्व निर्धारित धरना और जनसभा स्थानीय पुलिस द्वारा अनुमति की संस्तुति न दिए जाने से फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। अब यह धरना प्रदर्शन कार्यक्रम अगले सप्ताह किए जाने का उन्होंने ऐलान किया है ।

चाहे प्रशासन अनुमति दे अथवा न दे। वह जनहित के मुद्दे को लेकर धरना प्रदर्शन करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यसमिति सदस्य एवं वरिष्ठ नेता जितेंद्र जयसवाल ने आज शनिवार को अपने कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नौतनवा पुलिस निरंकुश हो गई है।

भाजपा सरकार की छवि खराब करने पर अमादा है। उन्होंने कहा कि पूरे जनपद मुख्यालय पर तमाम दलो संगठनों व संस्थाओं के लोगों द्वारा जनहित के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन जनसभा व अन्य कार्यक्रम किए जा रहे हैं। जिसमें प्रशासन शांति व्यवस्था के साथ कार्यक्रम की इजाजत दे रही है। किंतु नौतनवा का निरंकुश चौकी इंचार्ज व थानाध्यक्ष एक साजिश के तहत शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन की अनुमति की संस्तुति रिपोर्ट तहसील प्रशासन को नहीं भेजा। जिसके कारण यह कार्यक्रम आज स्थगित करना पड़ा।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय पुलिस बेलगाम है। थाने पर जाने वाले फरियादियों पीड़ितों को न्याय न देना उनसे दुर्व्यवहार करना मनबड़ो और आरोपितों के पक्ष में पुलिस कार्य कर रही है। उसके इस तरह के कृत्य से उत्तर प्रदेश सरकार की छवि साजिशन यह लोग खराब कर रहे हैं।

नौतनवा थाने के क्रियाकलापों की शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों व मुख्यमंत्री जी से किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि हाउस टैक्स के विरोध में नगर पालिका नौतनवा के विरुद्ध धरना प्रदर्शन सभा अगले सप्ताह में किसी भी दशा में की जाएगी।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे