प्यार ही एक ऐसा संदेश है जो सभी खाई को पाट सकती है— गुड्डू खान

प्यार ही एक ऐसा संदेश है जो सभी खाई को पाट सकती है--- गुड्डू खान

प्यार ही एक ऐसा संदेश है जो सभी खाई को पाट सकती है— गुड्डू खान

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क: वैलेंटाइन डे आने में अभी पूरे 24 घण्टे बचे हैं, पर उसकी खुमारी अभी से सर चढ़कर बोलने लगा है। इस वैलेंटाइन डे के पूर्व आज नौतनवा स्थित बचपन ए0 प्ले स्कूल व ए0वी0 इंटरनेशनल स्कूल ने वैलेंटाइन डे को पश्चिमी सभ्यता को त्याग कर नए कलेवर व नई थीम प्यार बाटते चलो पर बड़े ही धूम-धाम के साथ मनाया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान व विशिष्ट अतिथि के रूप में नौतनवा नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम को मनमोहक बना दिया।

कार्यक्रम का सफल व रोचकता से परिपूर्ण संचालन स्कूल की डायरेक्टर मिस अंजली ने सफलता पूर्वक किया।

कार्यक्रम का आगाज मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। तत्तपश्चात अतिथियों ने पुलवामा शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया।
कार्यक्रम में नंन्हे-मुंन्हे बच्चो ने रंगारंग देशभक्ति कार्यक्रम प्रस्तुत कर अतिथियों की वाह वाही लूटी।

इस मौके पर मुख्य अतिथि ने बताया कि “मैं स्कूल के प्रबंधतंत्र को बधाई देना चाहता हूँ कि वैलेंटाइन डे को देश प्रेम की थीम पर मनाया, प्रेम को इजहार करने का एक रूप देश प्रेम भी होता हैं, प्यार ही ऐसा संदेश देता है जिसके कारण दो दिलो के बीच की दूरियां भी खत्म हो जाती है और आपसी भाचारा व सदभाव बढ़ता है।
वही नायला खान ने कहा कि “यह जरूरी नही कि प्रेम का इजहार पश्चिमी सभ्यता को अपनाकर ही किया जाय जो जवान दिन रात एक कर देश की सीमा की रक्षा करते है वह देश प्रेम हर प्रेम से बड़ा ही कहलाता हैं।

इस अवसर पर स्कूल के प्रबंधक वीरेन्द्र तिवारी, बन्टी पाण्डेय, सिमरन, श्वेता,प्रतिभा,राजेन्द्र जायसवाल, मोनिका, आदर्श, प्रियांशू, संदीप,जकी,प्रमोद पाठक, राजकुमार गौड़,गौतम जोशी,योगिता जोशी,डॉ0 डी0यन0 वर्मा, संजीव वेरिवाल, रुचि पोद्दार, सोना आशवानी,अनु गुरुंग,अंकित,स्वाति, प्रतिभा, नरेश आशवानी आदि टीचर्स,अभिभावक गण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे