पुलवामा के अमर शहीद पंकज त्रिपाठी को दी गई श्रद्धांजलि

पुलवामा के अमर शहीद पंकज त्रिपाठी को दी गई श्रद्धांजलि

 पुलवामा के अमर शहीद पंकज त्रिपाठी को दी गई श्रद्धांजलि

पुलवामा के अमर शहीद पंकज त्रिपाठी को दी गई श्रद्धांजलिआई एन न्यूज फरेंदा डेस्क:
पुलवामा हमले में शहीद हुए पंकज त्रिपाठी के परिजन आज भी अपने बेटे का जान का बदला पाकिस्तान से लेने के लिए तैयार बैठे है ।
शहीद पंकज के पिता का कहना है कि उनका एक बेटा तो देश के लिए शहीद हो गया लेकिन दूसरे बेटे को भी सेना में भेजेने के लिए तैयार है ।
आज रविवार को पुलवामा हमले की पहली बरसी है और शहीद पंकज त्रिपाठी को याद करते हुए उनके गांव हरपुर बेलहिया में एक विशाल दंगल का आयोजन किया गया । समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित चौबे सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ता ने वीर शहीदों को नमन किया।
वहीं इस दंगल में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय, लंभुआ के पूर्व विधायक संतोष पांडेय दंगल कार्यक्रम में मौजूद रहे। वही पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे ने बताया कि सरकार हमेशा गलत बयानी करती रहती है और झूठे वादे करती रहती है। आज 2 साल बीत गए फिर भी लोगों के दिलों में यह दर्द आज भी ताजा है और उन्होंने शहीद जवानों को नमन करते हुए भावुक श्रद्धांजलि दी। और उन्हें शत शत नमन किया।

नौतनवा में व्यापारियों ने दी श्रद्धांजलि—
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नौतनवा ने नौतनवा कस्बे के घंटाघर से सरदार भगत सिंह चौराहे तक केंडिल मार्च निकाला और भगत सिंह के प्रतिमा के पास जाकर शहीदों की श्रद्धांजलि अर्पित किया ।
शहीदों को श्रद्धांजलि देने वालों में मुख्य रूप से युवा जिलाअध्यक्ष संतोष अग्रहरि, नगर अध्यक्ष संतोष जायसवाल, ओम प्रकाश, रमेश चंद्रा, डॉक्टर राजीव शर्मा, बद्री अग्रहरि, राहुल वर्मा, संत जायसवाल, मनोज अग्रवाल, पंकज जायसवाल, दिनेश वर्मा, उमाकांत मद्धेशिया मौजूद रहे। 14 फरवरी 2019 में हुए पुलवामा अटैक की सभी ने एक स्वर से कड़ी निंदा करते हुए इसे काला दिन बताया और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे