तीन हत्या करने की धमकी देने वाला बर्खास्त सिपाही गिरफ्तार, हो रही पूछताछ

तीन हत्या करने की धमकी देने वाला बर्खास्त सिपाही गिरफ्तार, हो रही पूछताछ

तीन हत्या करने की धमकी देने वाला बर्खास्त सिपाही गिरफ्तार, हो रही पूछताछ

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
यूपी के सीएम योगी के शहर गोरखपुर में तीन हत्या कर सनसनी फैलाने की धमकी देने का आरोपी बर्खास्त सिपाही दिग्विजय राय को पुलिस ने सोमवार को मोहद्दीपुर से गिरफ्तार कर लिया।

सिपाही द्वारा शनिवार को पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मोहद्दीपुर चौकी इंचार्ज की तहरीर पर केस दर्ज किया था। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसने पागलपन में ऐसा किया है या फिर वास्तव में वह किसी को मारने का टारगेट किया था। इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।

खबरो के मुताबिक, कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के बसडीला गुनागर गांव निवासी दिग्विजय राय को बस्ती एसपी ने कप्तानगंज थाने पर तैनाती के दौरान बर्खास्त किया था। शनिवार की शाम फेसबुक पर लाइव होकर उसने 2.45 मिनट का वीडियो शेयर किया। जिसमें गोरखपुर पुलिस को चैलेंज करते हुए तीन दिन में तीन लोगों की हत्या करने की धमकी दी।
वायरल वीडियो में दिग्विजय ने कहा था कि 14 फरवरी की सुबह 10 बजे के पहले मोहद्दीपुर में एक हत्या करेगा। डीआइजी/एसएसपी के आदेश पर मोहद्दीपुर चौकी प्रभारी ने अरविंद सिंह ने रविवार की देर रात कैंट थाने में दिग्विजय राय के खिलाफ धमकी देने व आईटी एक्ट का केस दर्ज कराया।

सर्विलांस की मदद से सोमवार की शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि बर्खास्त सिपाही तीन दिन से शहर के एक होटल में रुका भी था। इसी बीच उसने वीडियो वायरल किया था। यही वजह है कि पुलिस अब ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं वास्तव में तो वह किसी की हत्या करने के फिराक में नहीं था।

डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि बर्खास्त सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह किसको मारने की धमकी दी थी, उसकी वजह क्या थी यह जानने के लिए पूछताछ की जा रही है।
गोरखपुर उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे