नौतनवां: टूटी सड़क को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, किया प्रदर्शन

नौतनवां: टूटी सड़क को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, किया प्रदर्शन

नौतनवां: टूटी सड़क को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, किया प्रदर्शन

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा से सरहदी सीमा से जोड़ने वाली ग्रामीण सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। जिसके कारण करीब एक दर्जन गांव के ग्रामीण काफी आक्रोश में हैं। गांव की दुआओं में प्रदर्शन कर उक्त सड़क को बनवाने की मांग किया है।
जानकारी के मुताबिक नौतनवा के बनैलिया मन्दिर चौराहें NH24 हाईवे से एक रास्ता जो नेपाल बार्डर तक जाता है ।
यह रास्ता काफी क्षतिग्रस्त हो चुका है। ग्राम सुकरौली उर्फ अरघा, करमहिया, शेष फरेन्दा, आराजी सरकार केवटलिया, गनवरिया और नेपाल आदि दर्जनों भर गांवों के लोगो को आने जाने के लिए काफी दिक्कतों का सामना इन दिनों करना पड़ रहा है। आए दिन राहगीर और ग्रामीण लोग टूटे सड़क एवं गड्ढे में गिरकर चोटिल हो रहे हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत ग्राम अरघा के ग्रामीणों को हो रहा है। क्योंकि इस गांव के लोग ज्यादा मात्रा मे सब्जी की खेती करते है और फिर उसे सायकिल पर लादकर नौतनवा मंडी में बेचते हैं । उन लोगों को सब्जियां ले जाने में टूटी सड़क से काफी दिक्कत हो रही है। जिसके का ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और ग्राम सुकरौली उर्फ अरघा के ग्राम वासियों एवं राहगीरों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार से जल्द से जल्द सड़क मरम्मत कराने की मांग की है।
इस मौके पर ओमकार नाथ, दीपराज यादव, राजकिशोर यादव, संदीप यादव, इरशाद हुसैन, जज सिंह, रविन्द्र नाथ सहित तमाम ग्रामीण और राहगीर मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे