सोनौली: सांसद के जनसंवाद कार्यक्रम में, एसएसबी उत्पीड़न का छाया रहा मुद्दा

सोनौली: सांसद के जनसंवाद कार्यक्रम में, एसएसबी उत्पीड़न का छाया रहा मुद्दा

सोनौली: सांसद के जनसंवाद कार्यक्रम में, एसएसबी उत्पीड़न का छाया रहा मुद्दा

सोनौली: सांसद के जनसंवाद कार्यक्रम में, एसएसबी उत्पीड़न का छाया रहा मुद्दासोनौली में शिवम त्रिपाठी ने किया सासदं पंकज चौधरी का भव्य स्वागत,सौपा मांग पत्र ।

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
महराजगंज लोकसभा क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत आज सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र में पहुंचे सांसद पंकज चौधरी का शिवम त्रिपाठी ने बड़ी संख्या में नगर पंचायत के लोगो के साथ फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।

आज सोमवार की दोपहर को पंकज चौधरी अपने लोकसभा क्षेत्र के दर्जनो गांव का भ्रमण करते हुए सीमावर्ती क्षेत्र के आदर्श नगर पंचायत सोनौली के एक मैरिज हॉल में पहुंचे और
सोनौली क्षेत्र के लोगों से सीधी मुलाकात की और विकास कार्यों पर चर्चा किया।

भारत-नेपाल सीमा पिछले 8 महीना से बंद होने के कारण सोनौली के व्यापारी खासा परेशान है। जिसको लेकर शिवम त्रिपाठी के नेतृत्व में व्यापारियों ने पंकज चौधरी को बॉर्डर खुलवाने के लिए एक मांग पत्र भी सौंपा और अपनी समस्याओं से भी उन्हें अवगत कराया। जिसमें मुख्य रुप से बार्डर पर एसएसबी उत्पीड़न का मुद्दा छाया रहा।
श्री चौधरी ने सबकी समस्याओं को सुना और निस्तारण भी कराया।
भ्रमण कार्यक्रम के दौरान सांसद पंकज चौधरी ने लोगों को पूरी तरह से विश्वास दिलाते हुए कहा कि इंट्रीगेटेड चेकपोस्ट को लेकर वार्ता चल रहा है। क्षेत्र के विकास की हर संभव कोशिश की जा रही है। सोनौली का निरंतर विकास हो रहा है। विकास के लिए हर संभावनाओं को पूरा किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा की हमारी सरकार गरीबो की सरकार है। 80 करोण लोगो को फ्री राशन दिया गया। किसानो को जन धन योजना का लाभ दिया गया। सांसद पंकज चौधरी के साथ रिषि त्रिपाठी, अशोक जायसवाल, बब्लू सिह, समीर त्रिपाठी, प्रदीप सिंह, नन्हें सिंह मौजूद रहे।
इस जन संवाद कार्यक्रम में मुख्य रूप से शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि, प्रेम सिंह, प्रेम जायसवाल, बेचन प्रसाद, अमीर आलम, अफरोज खान, विनोद कुमार, राजकुमार नायक, अलीशेर, मोहम्मद अली, आशुतोष त्रिपाठी, प्रेम यादव, तफज्जुल खान, गणेश यादव, ध्रुव नारायण जयसवाल, व्यापारी नेता प्रताप मद्धेशिया संजीव जायसवाल,विजय रौनियार, अशर्फी प्रसाद, कृपाशंकर मद्धेशिया, सुबाष जायसवाल सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे