15 वर्ष तक अभी योगी जी को बनाए रखना है मुख्यमंत्री – पी०के० मल्ल

15 वर्ष तक अभी योगी जी को बनाए रखना है मुख्यमंत्री - पी०के० मल्ल

15 वर्ष तक अभी योगी जी को बनाए रखना है मुख्यमंत्री – पी०के० मल्ल

जिगिना में हर्षोउल्लास के साथ संपन्न हुआ हियुवा का सामाजिक समरसता सहभोज कार्यक्रम।

15 वर्ष तक अभी योगी जी को बनाए रखना है मुख्यमंत्री - पी०के० मल्लआई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
हिंदू समाज में व्याप्त छुआछूत ऊंच नीच भेदभाव को मिटाना ही हियुवा का संकल्प है। योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाकर आपने देश और राजनीति की परिभाषा ही बदल दिया। इस लिए 15 वर्ष तक योगी जी को मुख्यमंत्री बनाए रखना है।
उक्त बाते आज मंगलवार को नौतनवा विकासखंड के जिगिना गांव के समय माता मंदिर परिसर में आयोजित सामाजिक समरसता सहभोज कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री इंजीनियर पी.के. मल्ल ने कहीं।
श्री मल्ल ने कहा कि कुछ ऐसे लोग भी राजनीति में प्रवेश कर गए जो अपना परिवार और अपनी झोली भरने में लगे हुए हैं। किंतु योगी सरकार बनते ही
विकास की चारों तरफ गंगा बह रही है। गोरखपुर का मान और सम्मान बड़ा। योगी जी हमेशा गरीब जनता की आवाज बनते रहे हैं। हम सभी ने आपके घर का अन्न खाया है। जात-पात से ऊपर उठकर गोरखनाथ मंदिर में खिचड़ी चढ़ाए जाते हैं। जो अन्न खिचड़ी के रूप में एक-एक अन्न प्रसाद के स्वरूप लोगों को मिलता है, उस प्रसाद को हम लोग भी ग्रहण करते हैं। ऊंच नीच का भेदभाव मिटाने के लिए ही इस समरसता सहभोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।
समरसता साहभोज कार्यक्रम की अध्यक्षता हियुवा महाराजगंज के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडेय ने किया।
सामाजिक समरसता सहभोज एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में कोरोना संक्रमण के दौरान अपनी योगदान देने वाले क्षेत्र के सफाई कर्मी से लेकर संगठन के एवं सामाजिक संस्थाओं के लोगों को मुख्य अतिथि ने अंग वस्त्र भेंट कर उनका सम्मान किया।
सम्मान के क्रम में मुख्य अतिधि सहित शेष विजय सिंह, सतीश सिंह, को नरसिंह पांडेय ने केसरिया साफा पहनाकर उनका स्वागत किया तथा स्मृति चिन्ह भी भेंट की।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से
जय यादव, रामसेवक जयसवाल संतोष पांडेय, राजू गुप्ता, राजकुमार नायक, अमरनाथ पांडेय, जगदीश साहनी, शिवेंद्र यादव, सीताराम मिश्रा, अर्जुन वरुण, वीरेंद्र यादव, ओमप्रकाश वरुण, महेंद्र सिंह, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे