त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव: सोनौली बॉर्डर से पुलिस का शुरू हुआ ऑपरेशन पगडंडी

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव: सोनौली बॉर्डर से पुलिस का शुरू हुआ ऑपरेशन पगडंडी

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव: सोनौली बॉर्डर से पुलिस का शुरू हुआ ऑपरेशन पगडंडी

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव: सोनौली बॉर्डर से पुलिस का शुरू हुआ ऑपरेशन पगडंडीआई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल के पगडंडी मार्गो पर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने आज आपरेशन पकडंडी के तहत पुलिस अधीक्षक महराजगंज के निर्देश पर पैदल गस्त करते हुए सरहदी गांव के श्यामकाट के बगीचे में संयुक्त टीम ने ग्रामीणों से बातचीत कर पंचायत चुनाव में खलल पैदा करने वाले लोगों के संबंध में जानकारी देंने की अपील करते हुए और उन्हें अपना मोबाइल नंबर भी दिया।

रविवार की शाम करीब 5:00 बजे क्षेत्राधिकारी नौतनवा अजय सिंह चौहान के नेतृत्व में इंस्पेक्टर सोनौली दिनेश कुमार तिवारी तथा चौकी प्रभारी सोनौली रितेश कुमार राय तथा एसएसबी के 22 वाहिनी के G COY.के जवानो के साथ बार्डर क्षेत्र मे आपरेशन पकडंडी के तहत पैदल गश्त करते हुए टीम सोनौली से चलकर श्यामकाट गांव पर पहुंचे। गांव के बाहर श्यामकाट बगीचे में उपस्थित ग्रामीणों के साथ क्षेत्राधिकारी नौतनवा ने बातचीत किया और कहां की त्रिस्तरीय
पंचायत चुनाव में अफवाह फैलाने वालों पर नजर रखें। या जो भी संदिग्ध व्यक्ति गांव में घूमता नजर आए, गांव की शांति में खलल पैदा कर सकता हो ऐसे व्यक्ति की सूचना तत्काल पुलिस को दें।

इस मौके पर इंस्पेक्टर सोनौली ने ग्रामीणों को अपना मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराया और कहा कि किसी भी तरह की सूचना मिले तो जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाते हुए पुलिस तक अवश्य पहुंचाएं।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे