अपर पुलिस महानिदेशक पहुंचे सोनौली बार्डर, लिया जायजा

अपर पुलिस महानिदेशक पहुंचे सोनौली बार्डर, लिया जायजा

अपर पुलिस महानिदेशक पहुंचे सोनौली बार्डर, लिया जायजा

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर ने आज भारत नेपाल सीमा खनुवा और सोनौली बॉर्डर पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली ।
सोनौली बार्डर पर पुलिस एसएसबी तथा नेपाल के अधिकारियों से मिले और आवश्यक जानकासे त्नी। इसके उपरान्त उन्होने नो मेंस लेंड पर लगे पिलरों का अवलोका किया और पंचायत चुनाव को लेकर सरहद पर सतर्कता बढाने के निर्देश दिए।
मंगलवार की दोपहर को एडीजी गोरखपुर अखिल कुमार ने भारत और नेपाल से सटे सीमावर्ती क्षेत्र के नो मेंस लेंड का निरीक्षण कर सीमा स्तम्भ और सरहद पर चेकिंग की जानकारी लिया। चुनाव के दौरान सरहद पर चौकसी तेज करने तथा सुरक्षा को लेकर सतर्क रहने के निर्देश दिए।
इस दौरान उन्होंने बताया कि नेपाल हमारा मित्र देश है। नेपाल के साथ तालमेल बढ़ाया जाएगा। पगडंडियों और सीमा से सटे गांव की जानकारी ली जा रही है। व्यवस्था को बेहतर बनाने की दिशा में समीक्षा की जाएगी।
इस दौरान जिलाधिकारी डॉ उज्ज्वल कुमार ,पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता, एसएसबी सहायक सेनानायक संजय प्रसाद, क्षेत्राधिकारी नौतनवा अजय सिंह चौहान, नेपाल के सशस्त्र पुलिस डीएसपी विजय थापा रुपन्देही, इंस्पेक्टर बेलहिया ईश्वरी अधिकारी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।
महराजगंज ऊ० प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे