साहब- मेरे पुत्र की हत्या और अपहरण की दी जा रही धमकी–बिरेन्द्र

साहब- मेरे पुत्र की हत्या और अपहरण की दी जा रही धमकी--बिरेन्द्र

साहब- मेरे पुत्र की हत्या और अपहरण की दी जा रही धमकी–बिरेन्द्र

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा थाना क्षेत्र के नईकोट निवासी वीरेंद्र कुमार साहनी पुत्र जवाहर सहानी ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर अपने साथ न्याय की गुहार लगाई है।
खबरों के मुताबिक बीते 4 मार्च की शाम को उनके पाटीदारों ने उन्हें बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया। सर में आधे दर्जन टांके लगे और गंभीर चोट लगने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को 151 में चालान कर अपने कर्तव्य की इतिश्री समझने लगी। इतना ही नहीं पीड़ित को और उसके बच्चे को गायब करने की धमकी दे रहे हैं । जिससे दुखी होकर वीरेंद्र साहनी ने उच्चाधिकारियों का दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया है। वीरेंद्र साहनी ने आरोप लगाया है कि चौकी प्रभारी संपत्तिहां विपक्षियों की मदद कर रहे हैं। जिसके कारण उनका मनोबल बढ़ा हुआ।
श्री साहनी ने यह भी कहा है कि अगर समय रहते आरोपियों के खिलाफ पुलिस कोई कड़ी कार्रवाई नहीं करती है तो मेरे या मेरे पुत्र के साथ किसी भी तरह की घटना की जिम्मेदार स्थानीय प्रशासन को माना जाए।
इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवा राजेश कुमार पांडे ने कहा कि मारपीट के मामले में मुकदमा पंजीकृत है। पीडित के सीटीस्कैन की रिपोर्ट आते ही आरोपियों के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे