नौतनवा: चोरियों के विरोध में व्यापारी उतरे सड़क पर, निकाला जुलुस किया प्रदर्शन

नौतनवा: चोरियों के विरोध में व्यापारी उतरे सड़क पर, निकाला जुलुस किया प्रदर्शन

नौतनवा: चोरियों के विरोध में व्यापारी उतरे सड़क पर, निकाला जुलुस किया प्रदर्शन

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे में लगातार छोरियों की भरमार से बौखलाए व्यापारियों ने आज नौतनवा पुलिस के विरोध में सड़क पर उतर गए और बाह में काली पट्टी बांधकर नगर में बाइक जुलूस निकालकर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।
शुक्रवार की सुबह करीब 10:00 बजे उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष नौतनवा संतोष जायसवाल के नेतृत्व में नौतनवा के व्यापारी आज सड़क पर उतर गए और चोरियों के खुलासे की मांग करते रहे। व्यापारियों ने कहा की नौतनवा नगर में लगातार चोरियों हो रही है। लेकिन अभी तक पुलिस ने चोरियों का खुलासा नहीं किया। व्यापारी नौतनवा कस्बे के जायसवाल मोहल्ले से एक बाइक जुलूस निकालकर नगर के प्रमुख मार्गो पर भ्रमण करते हुए नौतनवा थाने तक गए औरअपना प्रदर्शन कर विरोध जताया ।
व्यापारियों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि नगर में लगातार बाइक चोरियों का सिलसिला थम नहीं रहा है पुलिस मुकदमा भी नहीं दर्ज कर रही है केवल व्यापारियों को आश्वासन का घूंट पिला रही है। जिसके कारण हमें सड़क पर उतरना पड़ा है।
उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों ने थानाध्यक्ष नौतनवा राजेश कुमार पांडे को एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा है कि अभी तक कस्बे में लगभग 30 से भी ज्यादा मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी है । अगर प्रशासन द्वारा जल्द ही चोरों का पता नही लगाया गया और उन पर जल्द कोई कार्यवाही नहीं की गई तो इसके खिलाफ जल्द ही उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल धरना प्रदर्शन करने के लिये बाध्य होगा।
इस मौके पर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि युवा जिला अध्यक्ष संतोष अग्रहरी,नगर अध्यक्ष संतोष जायसवाल ओम प्रकाश जायसवाल, विंद्यचल अग्रहरि,बद्री, अग्रहरिअनिल श्रीवास्तव बंटी श्रीवास्तव,उमेश बेरीवाला,रवि,मद्धेशिया, ठाकुर सोनी,सूरज खान, अमरिंद्र सिंह,संत जायसवाल हरिशंकर जायसवाल,दिनेश वरना,मनोज कासौधन,राहुल वर्मा,आदि लोग उपस्थित थे।

महराजगंज ऊ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे