एडीजी गोरखपुर- सोशल मीडिया में रूचि रखने वाले युवा करे सम्पर्क

एडीजी गोरखपुर- सोशल मीडिया में रूचि रखने वाले युवा करे सम्पर्क

एडीजी गोरखपुर- सोशल मीडिया में रूचि रखने वाले युवा करे सम्पर्क

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
अखिल कुमार अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन कार्यालय, परिक्षेत्रीय एवं जनपद कार्यालय की सोशल मीडिया सेल के साथ सोशल मीडिया वालंटियर के रूप में कार्य करने हेतु पूरे जोन से ऐसे युवाओं को आमंत्रित किया है जो सोशल मीडिया में रुचि रखते हैं। और अपनी इस प्रतिभा का उपयोग कर पुलिस की मदद करना चाहते हैं ।
उन्होने कहां है की स्टोरी राइटिंग, कैप्शन, डिजिटल मीडिया, फिल्म मेकिंग व वीडियो एडिटिंग आदि क्षेत्र में रूचि रखने वाले युवाओं/ बच्चों के लिए पुलिस के साथ मिलकर काम करने का यह एक बेहतरीन अवसर होगा। इसमें आयु की सीमा की कोई बाध्यता नहीं है, उपरोक्त तकनीक में रुचि रखने वाले छोटे बच्चे भी अपना नाम दे सकते हैं। इस कार्य हेतु जो भी इच्छुक हो, वे अपना नाम जोन कार्यालय के मो० नं० 9455 457724 व 9161083357 पर नोट करा सकते है।
अपर पुलिस महानिदेशक, परिक्षेत्रीय पुलिस उप महानिदेशक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की कमेटी द्वारा सभी इच्छुक युवाओं में से स्क्रीनिंग कर सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स का नाम फाइनल किया जाएगा । इससे जनता के साथ पुलिस का बेहतर संवाद होगा साथ ही जनता की तकनीकी दक्षता का भी लाभ भी पुलिस को प्राप्त होगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे