जिला पंचायत सदस्यों सहित प्रधान व सदस्यों का नामांकन कहां होगा— जाने

जिला पंचायत सदस्यों सहित प्रधान व सदस्यों का नामांकन कहां होगा--- जाने

जिला पंचायत सदस्यों सहित प्रधान व सदस्यों का नामांकन कहां होगा— जाने

आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी का सात व आठ अप्रैल की सुबह आठ से शाम पांच बजे तक नामांकन कर सकेंगे। नामांकन पत्रों की जांच नौ एवं 10 अप्रैल को होगी। नाम वापसी 11 अप्रैल की सुबह आठ से दोपहर तीन बजे तक होगा। चुनाव चिह्न उसी दिन दोपहर तीन बजे से आवंटित होगा।
पंचायत चुनाव के तहत प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम पंचायत सदस्य पद का ब्लॉक मुख्यालय पर होगा तो जिले के सभी 47 वार्डों के जिला पंचायत सदस्यों का नामांकन कलेक्ट्रेट के चार कक्षों में निर्धारित वार्ड संख्या के अनुसार होगा। स्थानीय चुनाव कार्यालय के प्रभारी ने बताया कि सात व आठ अप्रैल को होने वाले नामांकन के लिए अपर जिलाधिकारी न्यायिक के कक्ष संख्या 40 में वार्ड नंबर एक से पांच एवं वार्ड नंबर 11 से 19 तक के प्रत्याशियों का नामांकन होगा।
उप जिलाधिकारी न्यायालय के कक्ष संख्या 25 में वार्ड संख्या छह से 10 तथा 41 से 47 तक के प्रत्याशियों का नामांकन होगा। अपर उप जिलाधिकारी के कक्ष संख्या 33 में वार्ड संख्या 20 से 28 तक के प्रत्याशियों का नामांकन होगा। अपर उपजिलाधिकारी के कक्ष संख्या 18 में वार्ड संख्या 29 से 40 तक के प्रत्याशियों का नामांकन होगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे