सोनौली बॉर्डर पर आज लाक डाउन जैसा छाया रहा सन्नाटा–जाने क्यों

सोनौली बॉर्डर पर आज लाक डाउन जैसा छाया रहा सन्नाटा--जाने क्यों

सोनौली बॉर्डर पर आज लाक डाउन जैसा छाया रहा सन्नाटा— जाने क्यों
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क: भारत नेपाल के अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली बॉर्डर के दोनों पार के कस्बों में आज सन्नाटा छाया रहा। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे लाक डाउन के समय में देखा जा रहा था।
आज रविवार को दिन भर भारतीय सीमा के सोनौली कस्बे में सन्नाटा छाया रहा। नेपाल से छुटपुट लोग आते दिखाई दिए। जिसके कारण सोनौली के व्यापारी आज खासा परेशान और हलकान रहे।
हालांकि बॉर्डर की सुरक्षा जांच एजेंसीया आज काफी उदारता बरत रही थी उसके बाद भी कस्बे में सन्नाटा रहा। कस्बे में सन्नाटा को लेकर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह ने बताया कि सरहद पर लगातार तमाम तरह के जांच एजेंसियों द्वारा कार्रवाई किए जाने की सूचना से नेपाल के आम नागरिक भारतीय सीमा की स्थिति को लेकर काफी ऊहा पोह में है।

श्री सिंह ने इंडो नेपाल न्यूज़ के माध्यम से नेपाली नागरिकों से अपील किया है कि वह भारतीय सीमा में आवे अपनी जरूरत के सामानों को खरीदें और बिना किसी संकोच के लेकर जाएं। जरूरत के सामानों को सुरक्षा एजेंसी के लोग नहीं रोक रहे हैं।

श्री सिंह ने यह भी कहां की सुरक्षा एजेंसीया जिस तरह का सहयोग कर रही है । अगर सहयोग इसी तरह रहा तो निश्चित रूप से सोनौली के बाजार में काफी बदलाव आएगा और स्थितियां सुधर जाएंगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे