त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए डीएम, एसपी ने की बैठक

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए डीएम, एसपी ने की बैठक

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए डीएम, एसपी ने की बैठक

आई एन न्यूज फरेंदा डेस्क: डीएम महराजगंज डॉ. उज्जवल कुमार व पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता द्वारा कोल्हुई वाह बृजमनगंज थाने का भ्रमण कर कोविड-19 (कोरोना) एवम त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए निरीक्षक तथा उप निरीक्षकों के साथ एक बैठक किया।
बैठक में अपराधो पर समीक्षा करते हुये अपराधों की स्थिति के बारे जानकारी प्राप्त की गयी तथा लम्बित विवेचनाओं को अतिशीघ्र गुणवत्तापूर्ण निस्तारित करने के निर्देश दिये गये वही आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर कानून व्यवस्था के दृष्टिगत जिलाधिकारी द्वारा जनपद के सभी पुलिस अधिकारियों कर्मचारीयों को निर्देशित किया गया कि थाना स्तर पर लम्बित सभी प्रकार के जमीनी विवादों व अन्य गम्भीर मामलों की ग्राम अनुसार सूची बनाकर प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित कराये। गैंगेस्टर के विरुद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। साथ ही थाना क्षेत्र में चुनावों में शांति भंग करने वाले व्यक्तियों की सूची बनाकर उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया है ।
बताते चले की आलाधिकारियों द्वारा क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब निष्कर्षण एवं बिक्री करने वालों, जुआरियों एवं अऩ्य अपराधों में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश भी दिये गये है ।कानून एवं शान्ति व्यवस्था के क्रम में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा अऱाजकता का माहौल उत्पन्न करने वालों के विरुद्ध शान्ति भंग की कार्यवाही करने के निर्देश दिये ।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे