प्रेमी को प्रेमिका ने बुलाया घर मां और बहनों के साथ मिलकर जला दिया जिंदा

प्रेमी को प्रेमिका ने बुलाया घर मां और बहनों के साथ मिलकर जला दिया जिंदा

प्रेमी को प्रेमिका ने बुलाया घर मां और बहनों के साथ मिलकर जला दिया जिंदा

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
शाहपुर थाना क्षेत्र के बिछिया कॉलोनी में शुक्रवार की रात प्रेमी को घर बुलाकर युवती ने मां और बहनों के साथ मिलकर जिंदा जला दिया और गंभीर स्थिति में उसे पुलिस मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां उसकी मौत हो गई। प्रेमिका उसकी मां और दो बहनों पर हत्या एवं मारपीट का केस दर्ज कर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

खबरो के मुताबिक करीम नगर निवासी 25 वर्षीय जय सिंह यादव पेंट पॉलिश का काम करता था। टीचर कॉलोनी की रहने वाली युवती से उसका प्रेम संबंध था। सूत्रों के हवाले से पता चला कुछ दिन पहले दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली थी। स्पोर्ट्स कालेज के पास किराए के मकान में दोनों रहते थे। 15 दिन पहले घर वालों के तैयार ना होने की बात कहते हुए लड़की माता पिता के पास चली गई। जय सिंह पिछले कई दिनों से उसे अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहा था, लेकिन वह तैयार नहीं हो रही थी। इस दौरान दोनों का मोबाइल पर संपर्क बना हुआ था । वहीं लड़की का कहना है कि जय सिंह उसका शोषण करता था इसलिए वह वहां से चली आई।
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की शाम को प्रेमिका चंचल उर्फ रिया ने फोन पर जय सिंह को बिछिया कॉलोनी स्थित अपने घर बुलाया। वहां पहुंचने पर दो बहनों के साथ मिलकर पहले उसने प्रेमी की पिटाई की और बाद में तेल डालकर आग लगा दिया।
इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर 112 नंबर की गाड़ी पहुंची और जय सिंह को तुरंत जिला अस्पताल लाया गया, जहां जिला अस्पताल से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे