नौतनवा: सांसद ने क्षेत्र संख्या 13 के चुनाव कार्यालय का किया उदघाटन

नौतनवा: सांसद ने क्षेत्र संख्या 13 के चुनाव कार्यालय का किया उदघाटन

नौतनवा: सांसद पंकज चौधरी ने क्षेत्र संख्या 13 के चुनाव कार्यालय का किया उदघाटन
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
क्षेत्र पंचायत सदस्य क्षेत्र संख्या 13 के भाजपा प्रत्याशी बबलू सिंह उर्फ प्रेम प्रकाश सिंह का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन महाराजगंज के सांसद पंकज चौधरी ने आज फीता काटकर किया।
शनिवार को क्षेत्र भ्रमण पर निकले भारतीय जनता पार्टी के महाराजगंज जिले के सांसद पंकज चौधरी वार्ड नंबर 13 के विभिन्न गांव का भ्रमण करते हुए वह क्षेत्र संख्या 13 के चंडी थान पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता बबलू सिंह जो क्षेत्र संख्या 13 से भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार है । उनके चुनावी कार्यालय का पंकज चौधरी ने फीता काटकर उद्घाटन किया।
इस मौके पर श्री चौधरी ने कहा कि बबलू सिंह जुझारू किस्म के नेता है । इन्होंने एक लंबे समय से संघर्ष किया है। ऐसे जुझारू नेता को जिला पंचायत का सदस्य बनाया जाना इस क्षेत्र की जनता के विकास के लिए यह एक प्रमुख कड़ी होंगे।
उदघाटन अवसर पर मुख्य रूप से चित्र संख्या 13 के प्रत्याशी बबलू सिंह, ऋषि त्रिपाठी , प्रदीप सिंह, राधेश्याम सिंह जी कुँवर सिंह , विशुन देव, बच्चू लाल भूतपूर्व सैनिक मनोज कुमार राना,समीर त्रिपाठी, सहित भाजपा के समस्त पदाधिकारीगण उपस्थित
रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे