नौतनवा:नेताजी गए जनसंपर्क करने, बाल्टी लेकर बुझाने लगे आग, सबने की प्रशंसा

नौतनवा:नेताजी गए जनसंपर्क करने, बाल्टी लेकर बुझाने लगे आग, सबने की प्रशंसा

नौतनवा:नेताजी गए जनसंपर्क करने, बाल्टी लेकर बुझाने लगे आग, सबने की प्रशंसा

इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेस्क: नौतनवा विकासखंड के जिला पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 12 के लोहसी गांव से होकर गुजर रहे निर्दल प्रत्याशी अमरनाथ पांडे ने गांव के सिवान में लगी आग को देखते हुए और लोगों की चीख पुकार सुनकर इस कदर उद्वेलित हुए की वह स्वयं अपने समर्थकों के साथ बाल्टी लेकर आग बुझाने में जुट गए । हालांकि इस दौरान अमरनाथ के पैर में छाले पड़ गए और लोगों की चीख पुकार सुनकर उनकी आंखें भी छलंक आयी।
आज मंगलवार की दोपहर को क्षेत्र संख्या 12 में विभिन्न गांव में जनसंपर्क के लिए अपने सहयोगियों के साथ निकले अमरनाथ पांडे जिनका सेमरा चौराहे पर चुनावी सभा होना था। किंतु लोहसी गांव के सटे लहलहाती गेहूं की फसल में आग लगने की खबर मिलते ही वह आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों की चीख-पुकार के बीच वह स्वंय अपने कार्यकर्ताओं के साथ बालर्टियों में पानी भरकर आग बुझाने में जुट गए। इस दौरान भाग दौड़ में उनके पैरों में छाले भी पड़ गए। ग्रामीणों की चीख-पुकार सुनकर वह काफी आहत हुए और फायर बिग्रेड बुलाने से लेकर उच्चाधिकारियों को उन्होंने घटना से अवगत कराया।
मौके पर उप जिलाधिकारी नौतनवा भी पहुंचे। आग ने इस कदर विकराल रूप धारण किया कि 1 एकड़ से अधिक जहां फसल जलकर राख हो गए वहीं सैकड़ों एकड़ खेत पूरी तरह से जलकर स्वाहा हो गया। इस बार क्षेत्र में भूसा का अकाल पड़ने की संभावना बढ़ गई है। लोस क्षेत्र के ग्रामीणों ने अमरनाथ पांडे को इस सराहनीय कार्य के लिए बधाई दी है।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे