गोरखपुर: ऑक्सीजन प्लांट के लिए सदर सांसद ने अपने निधि से दिए 40 लाख

गोरखपुर: ऑक्सीजन प्लांट के लिए सदर सांसद ने अपने निधि से दिए 40 लाख

गोरखपुर: ऑक्सीजन प्लांट के लिए सदर सांसद ने अपने निधि से दिए 40 लाख

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क: कोरोना के प्रकोप और ऑक्सीजन की बढ़ती मांग को देखते हुए गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन शुक्ला ने आज डीएम गोरखपुर को पत्र लिखकर गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए अपने सांसद निधि से 40 लाख दिए हैं ।
सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस मानव समाज पर एक बड़ा संकट पड़ा है। इससे निपटने के लिए ऑक्सीजन एक बड़ी समस्या के रूप में देश और गोरखपुर के सामने आई है, आज भारत का हर प्रदेश ऑक्सीजन को लेकर के संकट में है। सरकार और शासन के स्तर से विभिन्न प्रकार के उपाय ऑक्सीजन की उपलब्धता के लिए किए जा रहे हैं। ऐसे में लोगों को सहजता से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सकें इसलिए गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए मैं अपने सांसद निधि से 40 लाख रुपए दे रहा हूं। जिसका प्रस्ताव हमने प्रेषित किया है l
सदर सांसद श्री शुक्ला ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस समाज पर एक त्रासदी के रूप में सामने आया है जिससे लड़कर के हम जीतेंगे। हम सभी को सहयोग की भावना के साथ सकारात्मक दृष्टिकोण से शासन और सरकार के निर्देश का पालन करते हुए पूरी तत्परता से पीएम मोदी की आगुआई में केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जन सेवा में लगी है।
हमारे डॉक्टर, सुरक्षाकर्मी, सफाई कर्मी पूरी तत्परता से आप सब की सेवा में लगे हैं । कोरोना वायरस मानव समाज पर फिर पलट कर वार किया है। जिससे हम पूरी मजबूती से मिलकर लड़ रहे हैं।
गोरखपुर नगर निगम,मेडिकल कॉलेज सरकारी अस्पताल, प्राइवेट हॉस्पिटल के द्वारा सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं सभी के सहयोग के लिए सांसद रवि किशन शुक्ला ने आभार प्रकट किया है l
गोरखपुर उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे