गोरखपुर: पुलिस मुठभेड़, एक तस्‍कर घायल- दो फरार

गोरखपुर: पुलिस मुठभेड़, एक तस्‍कर घायल- दो फरार

गोरखपुर: पुलिस मुठभेड़, एक तस्‍कर घायल- दो फरार

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क: गोरखपुर के शाहपुर में सोमवार की रात पादरीबाजार के जानकीपुरम मोड़ के पास पुलिस से हुई मुठभेड़ में शातिर पशु तस्कर अनूप यादव घायल हो गया जब कि उसके दो साथी चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाश को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।उसके दाहिने पैर में गोली लगी है।
छह माह पहले राजघाट क्षेत्र में उसने पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला किया था जिसमें वांछित चल रहा था। पुलिस ने उसके पास से 32 बोर की एक पिस्टल, दो कारतूस का खोखा और दो कारतूस बरामद किया।
साेमवार की रात में 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गुलरिहा, हरसेवकपुरम नंबर दो टोला निवासी शातिर बदमाश अपने दो अन्य साथियों के साथ जानकीपुरम मोड़ के पास खड़ा है और वारदात करने की फिराक में है सूचना पर पादरीबाजार चौकी ।इंचार्ज दीपक सिंह, एसओजी टीम के सुधीर, चंद्रभान सिंह, ‌शशिकांत के साथ मौके पर पहुंच गए। घेराबंदी करने पर बदमाश और उसके साथी पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे।
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अनूप के दाहिने पैर में गोली लग गई और वह बाइक लेकर गिर पड़ा। उसके दो साथी फरार हो गए। घायल बदमाश को पुलिस जिला अस्पताल लाया जहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।
एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि घायल अनूप शातिर बदमाश है। पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज चल रहा है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे