लॉक डाउन फिर बढ़ा 17 मई सुबह 7 बजे तक रहेगा कोरोना कर्फ्यू

लॉक डाउन फिर बढ़ा 17 मई सुबह 7 बजे तक रहेगा कोरोना कर्फ्यू

लॉक डाउन फिर बढ़ा 17 मई सुबह 7 बजे तक रहेगा कोरोना कर्फ्यू
आई एन न्यूज लखनऊ डेस्क: प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सरकार का कादम धीरे-धीरे उसी दिशा में बढ़ते नजर आ रहे हैं।
पंचायत चुनाव के बाद गांवों में तेजी से फैल रहे संक्रमण और 14 मई को ईद के त्यौहार को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुखिया कोई भी खतरा मोल न लेते हुए लॉकडाउन को एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया है। लाक डाउन
शनिवार-रविवार की साप्ताहिक बंदी से शुरुआत हुई, फिर इसे चार मई, छह मई और फिर दस मई यानी सोमवार तक बढ़ाया गया। अब योगी सरकार ने फिर से कोरोना कर्फ्यू 17 मई सुबह सात बजे तक बढ़ा दिया है।
उ०प्र० के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टीम-9 के साथ समीक्षा बैठक में लॉकडाउन को आगे बढ़ाने पर फैसला लिया। कोरोना संक्रमण के बढ़ते संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए एक बार फिर कोरोना कर्फ्यू को 17 मई सुबह सात बजे तक बढ़ा दिया गया है। इस दौरान पहले की तरह ही सभी पाबंदियां लागू रहेंगी। आवश्यक सेवाओं को छूट मिलती रहेगी। बेवजह घूमने वालों पर सख्ती बरती जाएगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोरोना कर्फ्यू का मकसद तभी कामयाब होगा जब प्रोटोकॉल का पूरी सख्ती से पालन कराया जाएगा।
उक्त जानकारी रविवार को यूपी के अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने जानकारी देते हुए बताया कि आंशिक कोरोना कर्फ्यू 17 मई तक बढ़ाया गया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे