गोरखपुर: इमाम को पीटने का वीडियो वायरल होने पर चौकी प्रभारी सस्‍पेंड

गोरखपुर: इमाम को पीटने का वीडियो वायरल होने पर चौकी प्रभारी सस्‍पेंड

गोरखपुर: इमाम को पीटने का वीडियो वायरल होने पर चौकी प्रभारी सस्‍पेंड

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क: गोखपुर राजघाट के तुर्कमानपुर में नई मस्जिद के पास भीड़ जमा होने पर पांडेयहाता चौकी प्रभारी ने इमाम को पीट दिया। घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने चौकी प्रभारी व सिपाहियों को घेर लिया। घटना की जानकारी होने पर फोर्स के साथ पहुंचे सीओ कोतवाली ने इमाम व सभ्रांत लोगों से बातचीत कर हंगामा खत्म कराया। जब कि एहतियात के तौर पर इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है। शांत व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसपी सिटी गश्त कर रहे हैं। देर शाम एसएसपी ने चौकी प्रभारी पांडेयहाता अरुण सिंह को निलंबित कर दिया।
बताया गया है कि मंगलवार को नमाज होने के बाद इमाम मोहम्मद हाशिम दोपहर बाद 3.30 बजे निकल रहे थे। इस बीच पांडेयहाता चौकी प्रभारी अरुण सिंह अपने हमराही सिपाहियों के साथ पहुंचे। कोरोना कर्फ्यू का हवाला देते हुए मस्जिद के आसपास खड़े लोगों को खदेड़ने लगे। आरोप है कि इसी दौरान मस्जिद से नीचे उतर रहे इमाम के पास पहुंच गए और गाली देने लगे। साथ में मौजूद मौलवी ने रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ भी अभद्रता शुरू कर दी।
हाशिम का आरोप है कि प्रतिकार करने पर दारोगा ने उनकी पिटाई शुरू कर दी, जिसमें कुर्ता फट गया। बचने के लिए मस्जिद में जाकर छिप गए। चौकी प्रभारी की करतूत देख आसपास के लोग वहां जुट गए। जिसके बाद वह सिपाहियों के साथ भाग गए। आरोप है कि भीड़ ने पुलिसवालों की पिटाई भी कर दी। घटना की जानकारी होते ही सीओ कोतवाली वीपी सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए। आरोपित दारोगा पर कार्रवाई कराने का आश्वासन देकर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया।
मस्जिद के पास हुई घटना का वीडियो कुछ ही देर में इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा।जिसके बाद एहतियात के तौर पर तुर्कमानपुर में पूरे शहर की फोर्स बुला ली गई। सभी थानेदारों की अलग-अलग क्षेत्र में ड्यूटी लगाई गई है।
मस्जिद के पास मारपीट करके दारोगा ने मुख्यमंत्री और सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया था। पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई है। उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया। – मोहम्मद हाशिम, इमाम

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे