लुटेरे कम भाड़े की आड़ में बड़े व्यापारियों को कैसे बनाते हैं निशाना–जाने

लुटेरे कम भाड़े की आड़ में बड़े व्यापारियों को कैसे बनाते हैं निशाना--जाने

लुटेरे कम भाड़े की आड़ में बड़े व्यापारियों को कैसे बनाते हैं निशाना–जाने

आई एन न्यूज कैंपियरगंज डेस्क:
लुटेरे कम भाड़े के आड़ में बड़े व्यापारियों को निशाना बनाते हैं। ट्रक का नंबर प्लेट बदलकर व्यापारियों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को कैंपियरगंज पुलिस ने गुरुवार की सुबह गिरफ्तार किया है।
पकड़े गए आरोपित मऊ जिले के रहने वाले हैं। ट्रक मालिक समेत तीन अन्य की तलाश चल रही है। आरोपितों ने कैंपियरगंज क्षेत्र के एक व्यापारी से ठगी की थी। आरोपितों कब्जे से 257 बोरी गेहूं , 1.10 लाख रुपये नकद और घटना में इस्तेमाल ट्रक बरामद हुई है।
बताया गया की कैंपियरगंज के चौरी निवासी कमलेश गल्ले का कारोबार करते हैं। 10 मई को उन्होंने चौरीचौरा में गेहूं ले जाने के लिए सोनौली क्षेत्र के एक ट्रांसपोर्टर से संपर्क किया। ट्रांसपोर्टर ने मऊ जिले के घोषी थानाक्षेत्र स्थित बोझी गांव निवासी ट्रक चालक जयराम यादव से संपर्क किया तो वह तैयार हो गया। ट्रांसपोर्टर से कमलेश का मोबाइल नंबर लेकर जयराम उनके गोदाम पर पहुंच गया। रात में नौ बजे 400 बोरी गेहूं लादकर चौरीचौरा नवीन गल्ला मंडी जाने के लिए निकला। अगले दिन सुबह तक गेहूं के चौरीचौरा न पहुंचने पर कमलेश ने जयराम के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो बंद बताने लगा।ट्रक पर लिखे नंबर के बारे में पता किया तो पता चला कि उस नंबर का ट्रक पुलिस ने सीज किया है, जो बहुत दिन से गोरखपुर यार्ड में खड़ी है।
इसकी जानकारी कमलेश ने महराजगंज जिले के रहने वाले ट्रांसपोर्टर को दी तो उन्होंने भी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। कमलेश व ट्रांसपोर्टर के सूचना देने पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कूटरचित दस्तावेज तैयार कर जालसाजी करने का केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन की। सर्विलांस की मदद से गुरुवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक कैंपियरगंज नवीन सिंह ने मरचाही कुटी के पास से ट्रक चालक जयराम यादव, उसके साथी व गांव के रहने वाले संदीप यादव, घोषी के पिवाताल निवासी जितेंद्र निषाद को घटना में इस्तेताल ट्रक के साथ गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर ट्रक में 257 बोरा गेहूं, बेचे गए 143 बोरा गेहूं के बदले मिले 1.10 लाख रुपये बरामद हुए।
घटना में शामिल मऊ, दोहरीघाट के उसरी बुजुर्ग निवासी ट्रक मालिक राजेश, रामकेश व मुकेश यादव की तलाश चल रही है।
पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ करने पर पता चला कि ट्रांसपोर्टर को धोखा देकर वारदात को अंजाम देते हैं।
ट्रांसपोर्टर से संपर्क करके पहले सस्ते दर पर भाड़ा बुक करते हैं। विश्वास होने के बाद व्यापारियों का सामान लेकर फरार हो जाते हैं।
गोरखपुर उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे