नौतनवा: मुख्य मार्ग पर गंदगी का अंबार, छुट्टा सूअरों का आतंक, जिम्मेदार लापता

नौतनवा: मुख्य मार्ग पर गंदगी का अंबार, छुट्टा सूअरों का आतंक, जिम्मेदार लापता

नौतनवा: मुख्य मार्ग पर गंदगी का अंबार, छुट्टा सूअरों का आतंक, जिम्मेदार लापता
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
व्यापारिक महत्व का कस्बा नौतनवा में कोरोना महामारी के बीच इस समय छुट्टा घूमते सूअर आमजन के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं। मुख्य मार्गों से लेकर तंग गलियों, रिहायशी इलाकों एवं आसपास के जल जमाव वाली जगहों में बड़ी संख्या में सूअरों का झुंड उत्पात मचा रहा है।
इस समय विधायक नौतनवा के कार्यालय के सामने, घंटाघर चौराहे के आसपास सहित कई स्थानों पर सूअर गंदे नालों से निकले कचरो को सड़क पर बिखेर कर मुख्य मार्ग पर गंदगी फैला रहे हैं। जिसके कारण राहगीर के साथ-साथ पूरे मोहल्ले को लोग खासा परेशान है।
सूअरों के आतंक से लोग अपने घर के दरवाजे खुला नहीं छोड़ते हैं। इतना ही नहीं यह सूअर हिंसक भी हैं, इन्हें भागने पर यह काटने के लिए भी दौड़ते हैं।
बता दें कि कोरोना जैसे महामारी में पूरे नगर को स्वच्छ रखने और स्वच्छता में सहयोग बनाए रखने की दावा  करने वाले नगरपालिका नौतनवा का स्वांग एक-दो दिनों की बरसात में देखने के लिए अटल बिहारी चौक (स्टेशन चौराहा) उदाहरण है। गंदगी का आलम यह है कि मुख्य मार्ग से पैदल जाना भी इस समय संभव नहीं है।
नगर पालिका परिषद के जिम्मेदार अपनी आंखें बंद कर केवल अपने कोरोना से बचने का उपाय ढूंढ रखे हैं।आम जन की इस समय इन्हें कोई चिंता नहीं है।
दो दिनों की बारिश में कई मोहल्ले की नालिया जाम हो गयी है। सड़कों पर गंदगी के अंबार लगे हुए हैं। सफाई की कोई समुचित व्यवस्था नहीं है।
इस मामले को लेकर नगर पालिका परिषद नौतनवा के अधिशासी अधिकारी से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया। लेकिन उनसे वार्ता नहीं हो पाया। पक्ष मिलते ही लिखा जाएगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे