वनवासी कल्याण आश्रम ने तीन हजार लोगों का कराया स्वास्थ्य परीक्षण—- जगदीश गुप्त

वनवासी कल्याण आश्रम ने तीन हजार लोगों का कराया स्वास्थ्य परीक्षण---- जगदीश गुप्त

वनवासी कल्याण आश्रम ने तीन हजार लोगों का कराया स्वास्थ्य परीक्षण—- जगदीश गुप्त

5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर निशुल्क जनता को सौंपा गया, 24 घंटे मिलेगी सुविधा।

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
सरहदी क्षेत्र के 14 दिनो में 22 ग्राम सभाओ मे वनवासी कल्याण आश्रम की ओर से कोरोना की महामारी के दूसरे दौर में लगातार चिक्तिसको द्वारा स्वास्थ्य शिविर लगाकर तीन हजार लोगो की स्वास्थ परीक्षण कर उनमे दवा वितरित गया। आज क्षेत्र की जनता को पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी सौंपा जा रहा है।

उक्त बातें आज रविवार की दोपहर को वनवासी कल्याण आश्रम के जिलाध्यक्ष महाराजगंज जगदीश गुप्त ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नौतनवा विकासखंड में लगातार 14 दिनों तक स्वास्थ्य कैंप लगा कर संगठन ने जिस तरह से कार्य किया उस सहयोग को देखते हुए हमारी मातृ संगठन ने आश्रम को 5 ऑक्सिजन काँसेंट्रेटर, कुछ ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर संगठन को दिया है। इसकी जिन्हें भी जरूरत होगी उसे निशुल्क दिया जाएगा।
उन्होंने यह भी कहा कि गांव में कैंप कर जो दवा वितरित की गई उसमें नौतनवा नगर के रोटरी क्लब, जायसवाल समाज सहित अन्य समाजसेवी संगठनों का भी सहयोग रहा । स्वास्थ्य कैंप में युवा समाजसेवियों ने जो अपना सहयोग दिया उन्हें धन्यवाद देते हैं। उन्होंने यह भी कहां कि प्रिंस कुमार, दुर्गा प्रसाद मद्धेशिया राजनाथ ने काफी सहयोग किया उसके लिए हम उन्हें धन्यवाद देते हुए आभार प्रकट करते हैं।
श्री गुप्त ने कहा कि हम सभी का प्रयास है की इस कोरोना संक्रमण काल में हम लोगों के प्रयास से किसी भी एक व्यक्ति की जान बच जाय तो हम सभी धन्य हो जाएंगे।
अंत में उन्होंने मोबाइल नंबर दिए 7607 17 8473—965 1152 561 देते हुए कहा कि इस नंबर पर किसी भी समय संपर्क कर ऑक्सिजन काँसेंट्रेटर
निशुल्क प्राप्त किया जा सकता है। उन्होंने यह भी कहां की आज से लक्ष्मीपुर विकासखंड में कैंप किया जा रहा है। पहले दिन लक्ष्मीपुर के एकमा गांव में संगठन कैंप कर चिकित्सकों की टीम दवा वितरण कर रही है जो लगातार जारी रहेगा।
इस मौके पर सचिन कुमार, अतुल जायसवाल, दुर्गा प्रसाद, कृपाशंकर मद्धेशिया, प्रवीण त्रिपाठी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे