गोरखपुर: कुख्यात बदमाश चंदन पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

गोरखपुर: कुख्यात बदमाश चंदन पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

गोरखपुर: कुख्यात बदमाश चंदन पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

दो बदमाश अंधेरा का लाभ लेकर हुए फ़रार।

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क: कैंट इलाके के कार्मल रोड पर सोमवार की रात करीब 10.30 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की ललकार ने पर बदमाशों द्वारा की गई गोलियों की बौछार के जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में
कोतवाली थाने के हिस्ट्रीशीटर चंदन चौहान (30) को पैर में गोली लग गयी औरवह गिर गया। वहीं दो बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फायरिंग करते हुए फरार हो गये।
पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फरार दो साथियों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है। बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस बरामद किया है।
एसपी सिटी सोनम कुमार के मुताबिक, कोतवाली के जगरनाथपुर निवासी चंदन चौहान पर लूट, नकबजनी के 14 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। कोतवाली इलाके से चंदन अपने दो साथियों के साथ बाइक से वारदात करने के फिराक में निकला था। इसकी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन वह भागने लगा। कोतवाली पुलिस ने इसकी सूचना तुरंत ही कैंट पुलिस और आला अफसरों को दी। कैंट इंस्पेक्टर सुधीर सिंह, जटेपुर चौकी इंचार्ज इत्यानंद फोर्स के साथ घेराबंदी करने लगे। इस दौरान कार्मल रोड पर खुद को पुलिस से घिरा देखकर बदमाशों ने टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने खुद को बचाते हुए जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की गोली से चंदन ‌चौहान घायल हो गया और वहीं पर गिर गया। जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। एसपी सिटी ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है।
गोरखपुर उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे