झूठा प्रचार नहीं सच्चा रोज़गार दे योगी सरकार— गोविन्द मिश्रा

झूठा प्रचार नहीं सच्चा रोज़गार दे योगी सरकार--- गोविन्द मिश्रा

झूठा प्रचार नहीं सच्चा रोज़गार दे योगी सरकार— गोविन्द मिश्रा

5 जून को मनाया जाएगा ‘यूपी बेरोज़गार दिवस: रजत यादव।

आई एन न्यूज लरवनऊ डेस्क:
देशव्यापी आंदोलन ‘युवा हल्ला बोल’ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस को ‘यूपी बेरोज़गार दिवस’ के रूप में मनाने का फैसला लिया है। प्रदेश में बढ़ती बेरोज़गारी और सरकारी नौकरियों में लेट लतीफी के ख़िलाफ़ आगामी 5 जून को बेरोज़गार दिवस मनाया जाएगा।
ज्ञात हो कि बीते दिनों ‘युवा हल्ला बोल’ ने लखनऊ में प्रेस वार्ता कर योगी सरकार के रोज़गार के दावों की पोल खोल सरकार को घेरा था। जिसके बाद संगठन ने इलाहाबाद में ‘युवा महापंचायत’ आयोजित कर बेरोज़गारी के मुद्दे पर दम भरा था।
‘युवा हल्ला बोल’ के राष्ट्रीय समन्यवक गोविन्द मिश्रा ने कहा कि प्रदेश भर के युवा आंदोलित हैं। शिक्षक अभ्यर्थी लगातार नई शिक्षक भर्ती की मांग कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के अभ्यर्थी लगातार लंबित भर्तियों को पूरा करने की मांग कर रहे हैं, पुलिस भर्ती और यूपी पीसीएस के अभ्यर्थी भी परेशान हैं ऐसे में योगी सरकार झूठे प्रचार करने में व्यस्त है।
गोविन्द मिश्रा ने योगी सरकार को चेताते हुए कहा को सरकार झूठे प्रचार नहीं रोज़गार पर ध्यान दे, वरना ये डिजिटल प्रोटेस्ट जमीन पर भी होगा।
‘युवा हल्ला बोल’ प्रदेश प्रभारी रजत यादव ने बताया की 5 जून को प्रदेश भर के युवा ट्विटर पर #यूपी_बेरोजगार_दिवस ट्रेंड कराएंगे और सरकार के प्रति अपना रोष जाहिर करेंगे।
रजत यादव ने कहा कि प्रदेश का युवा आक्रोशित है और योगी सरकार के खिलाफ लामबंद हो चुका है। प्रदेश के शिक्षक अभ्यर्थी बीते कई दिनों से नई शिक्षक भर्ती की मांग को लेकर ट्विटर पर मुहीम चलाये हुए है, लाखों शिक्षकों के पद खाली होने के बावजूद सरकार नई भर्ती पर विचार नहीं कर रही जिसके आक्रोशित अभ्यर्थी 5 जून को ‘यूपी बेरोज़गार दिवस’ के रूप में मनाएंगे।
उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे