नौतनवा ब्लॉक प्रमुख उम्मीदवार राधारमण ने की बैठक, 95 बीडीसी सदस्य हुए उपस्थित

नौतनवा ब्लॉक प्रमुख उम्मीदवार राधारमण ने की बैठक, 95 बीडीसी सदस्य हुए उपस्थित

नौतनवा ब्लॉक प्रमुख उम्मीदवार राधारमण ने की बैठक, 95 बीडीसी सदस्य हुए उपस्थित

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क: नौतनवा विकासखंड में ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव को लेकर तैयारियों का दौर तेज हो गया है। प्रमुख पद के दावेदारो ने बैठके शुरू कर दिया है।
समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक नौतनवा कुंवर कौशल सिंह के समर्थक ब्लॉक प्रमुख पद के दावेदार राधा रमण चौधरी द्वारा नौतनवा के राम मनोहर लोहिया डिग्री कॉलेज के मैदान में कोविड नियमों का पालन करते हुए बुधवार को क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ संपन्न हुए औपचारिक बैठक में करीब 95 क्षेत्र पंचायत सदस्य उपस्थित होकर ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव मैं गर्माहट ला दिया है।
सूत्रों ने बताया कि बैठक में ब्लॉक प्रमुख पद के दावेदार राधारमण चौधरी, पूर्व विधायक नौतनवा कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह मौजूद रहे।
समाजवादी पार्टी के नेता कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह ने कहा कि मेरे विधायक कार्यकाल में सभी का सम्मान किया गया। राधारमण चौधरी को आपने ब्लॉक प्रमुख बनाया तो आप के मान सम्मान स्वाभिमान मैं किसी तरह की कभी कोई कमी नहीं आएगी। अगर आपको लगेगा के प्रमुख बनाने के बाद आपका मान सम्मान मैं कहीं से कोई कमी आई है तो आने वाले चुनाव में जो मेरा स्वयं का विधायक पद का होगा मेरे साथ खड़ा मत होइएगा ।
श्री सिंह ने यह भी कहां की राधा रमण चौधरी को ब्लाक प्रमुख बनाइए क्षेत्र के विकास के साथ-साथ आपके मान सम्मान मैं कोई कमी नहीं आएगी यह मेरा वादा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे