नेपाल: रूपंदेही में भारतीय ट्रक चालको का उत्पीड़न, मोटर मालिकों में आक्रोश

नेपाल: रूपंदेही में भारतीय ट्रक चालको का उत्पीड़न, मोटर मालिकों में आक्रोश

नेपाल: रूपंदेही में भारतीय ट्रक चालको का उत्पीड़न, मोटर मालिकों में आक्रोश

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क: अपनी जान हथेली पर रखकर आवश्यक वस्तुओं की सामग्री लेकर भारत से नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रकों के चालको को नेपाल की ट्राफिक पुलिस ( यातायात विभाग) इस समय खासा परेशान कर रही है। यहां तक की उन्हें करोना कहकर वाहनो को रोक कर उनका आर्थिक, मानसिक शोषण करते हुए परेशान किया जा रहा है। जिसको लेकर भारतीय सीमा के मोटर मालिको और चालकों में नेपाल यातायात विभाग के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है।
आज गुरुवार को ट्रक ऑपरेटर कल्याण समिति नौतनवा के अध्यक्ष पप्पू खान की अगुवाई में सोनौली के बुध चौक के पास एक बैठक कर मोटर मालिकों ने नेपाल के यातायात विभाग के खिलाफ आक्रोश जताते हुए कहां की अगर नेपाल यातायात विभाग अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो हम सभी मोटर मालिक भारतीय वाहनों को नेपाल में प्रवेश करने से रोक देंगे। अपने वाहनों को नेपाल नहीं भेजेंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि नेपाल में भारतीय मालवाहक ट्रकों को भैरहवां के अंचलपुर में यातायात विभाग अपने कार्यालय के सामने भारतीय ट्रकों को खड़ा कर दे रही है ,और धन उगाही कर देर रात को छोड़ा जा रहा है। जबकि भारतीय ट्रकें नेपाल में पूरी तरह से नियम कानून का पालन करते हुए प्रवेश करते हैं। उसके बावजूद उनका आर्थिक और मानसिक शोषण विभिन्न तरह का आरोप लगाकर यातायात विभाग द्वारा किया जा रहा है ,जो अब बर्दाश्त के बाहर है।
यातायात विभाग अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो हम सभी भारतीय ट्रक स्वामी, चालको को साथ लेकर सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे।

इस मौके पर मुख्य रूप से सरदार बच्चू सिंह, अजीत सिंह,अक्षयबर गुप्ता, रासबिहारी, मुन्ना खान, शमीम अंसारी, पप्पू लाला, विक्की श्रीवास्तव, नूर अली अंसारी, बोल्डर अंसारी, मिथुन अंसारी, झलर प्रसाद, रशीद अंसारी सहित कई दर्जन ट्रक स्वामी मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे