जर्नलिस्ट प्रेस क्लब नौतनवां के नेतृत्व के पत्रकारो ने लगवाया कोरोना टीका

जर्नलिस्ट प्रेस क्लब नौतनवां के नेतृत्व के पत्रकारो ने लगवाया कोरोना टीका

जर्नलिस्ट प्रेस क्लब नौतनवां के नेतृत्व के पत्रकारो ने लगवाया कोरोना टीका

दवा व्यवसाई संघ के अध्यक्ष गौतम जोशी ने पत्रकारो ने वितरण किया एनर्जी ड्रिंक।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क;
कोरोना संक्रमण व महामारी से बचाव के लिए नौतनवां नगर के न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर शुक्रवार को मीडिया कर्मियों के लिए कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।
जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि जर्नलिस्ट प्रेस क्लब महराजगंज के जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव एवम विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पत्रकार जगदीश गुप्ता ने किया।
मीडिया के लिए आयोजित इस विशेष कैंप में 60 मीडिया कर्मियों ने अपना टीकाकरण कराया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव ने कहा कि पूरे प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है। मीडिया कर्मी इस महामारी के दौर में अपनी जान जोखिम में डालकर समाचार कवरेज करते हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण से बचाव का एक मात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग मास्क लगाने हाथ धुलने सहित टीकाकरण ही है। उन्होंने सभी मीडिया कर्मियों से टीकाकरण कराने की अपील की।
जब की श्री गुप्ता ने कहा मीडिया कर्मियों का समाज में एक अहम स्थान है। सार्वजनिक जगहों से लेकर भीड़भाड़ वाले इलाके में भी अपनी जान जोखिम में डालकर समाचारों का संकलन करते हैं। ऐसे में इस महामारी से बचने का एकमात्र उपाय टीकाकरण ही है।
नौतनवां तहसील उपाध्यक्ष बिजय चौरसिया ने कैंप के आयोजन के लिए अध्यक्ष जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बीच हम लोगों ने कई अपने पत्रकार साथियों को खो दिया। जिनकी क्षति को कभी पूरा नहीं किया जा सकता है। इस कठिन परिस्थितियों में मीडिया कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर काम करते हैं। ऐसे में उन्हें भी अपने एवं अपने परिवार की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने सभी मीडिया के साथियों से कोविड टीकाकरण कराने की अपील की।
टीकाकरण के दौरान दवा व्यवसाई संघ के अध्यक्ष गौतम जोशी ने सभी को एनर्जी ड्रिंक वितरण किया ।
कार्यक्रम का आयोजन नौतनवा एक्सप्रेस क्लब के तहसील अध्यक्ष अतुल जायसवाल ने किया। इस मौके पर नौतनवा तहसील की तमाम पत्रकार गण मौजूद रहे।
पत्रकारों के सहयोग में उत्तर प्रदेश भारत स्काउट गाइड महाराजगंज के तत्वाधान में नौतनवा गोरखा भूतपूर्व सैनिक स्कूल के प्रधानाचार्य रमेश सिंह के नेतृत्व में स्काउट गाइड्स के के बच्चों ने कुरूना टीकाकरण के जन जागरूकता के लिए केंद्र पर उपस्थित होकर अपनी सेवा प्रदान की।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।
इंडो नेपाल न्यूज़ का महाकबरेज देखे थोड़ी देर में।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे