नौतनवा: मंत्रो उच्चारण के बीच हियुवा ने कराया महिला का सनातन धर्म में वापसी

नौतनवा: मंत्रो उच्चारण के बीच हियुवा ने कराया महिला का सनातन धर्म में वापसी

नौतनवा: मंत्रो उच्चारण के बीच हियुवा ने कराया महिला का सनातन धर्म में वापसी

झांसा देकर किया था निकाह, बच्चों का करा रहा था मुसलमानी, महिला पहुंची थाने ,मुकदमा दर्ज।

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क;
हिंदू से मुस्लिम बनी महिला को आज हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की देखरेख में नौतनवा के माता बनैलिया मंदिर परिसर में विधि विधान के साथ मंत्र उच्चारण के बीच शुद्धीकरण कर उक्त महिला को हिंदू धर्म में घर वापसी कर ली है।
बता दे की नौतनवा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक विधवा महिला को उसके गांव का है एक व्यक्ति बहला-फुसलाकर उसको उसके दोनो बच्चों के साथ ले गया और उस महिला का पहले धर्म परिवर्तन कराया फिर उससे निकाह रचाया। और अब उसके दोनो बच्चे जिनके नाम राजन सहानी उम्र 8 वर्ष और साजन सहानी उम्र 7 वर्ष का अब मुसलमानी कराना चाहता था। जिसको लेकर उक्त महिला से विवाद हो गया है। विवाद इस कदर बढ़ गया कि तबारक नामक युवक ने महिला को बुरी तरह मार-पीट कर घर से खदेड़ दिया । पीड़ित महिला न्याय के लिए सीओ और एसडीएम का दरवाजा खटखटाया और आज शनिवार को हियुवा के हस्तक्षेप के बाद नौतनवा पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया ।
पीड़ित महिला ने यह भी कहा कि हम हिंदू धर्म की हूं और हिंदू धर्म में ही रहना चाहती हूं। अपने बच्चों का नाम नहीं बदलना चाहती। जिस पर हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे के हस्तक्षेप के बाद आज एक महिला का मंत्रोच्चारण के बीच विधि विधान के साथ हिंदू धर्म में वापसी कराया गया है।
इस संबंध में इंस्पेक्टर नौतनवा राजेश कुमार पांडे ने कहा कि पीड़ित महिला की तहरीर पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे