नौतनवा: गुड्डू खान और मानव सेवा संस्थान ने निरीह लोगों में दिया राहत सामग्री

नौतनवा: गुड्डू खान और मानव सेवा संस्थान ने निरीह लोगों में दिया राहत सामग्री

नौतनवा: गुड्डू खान और मानव सेवा संस्थान ने निरीह लोगों में दिया राहत सामग्री

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
कोरोना संक्रमण काल के इस दूसरी लहर में 1 महीने के लाक डाउन ने निरीह और मजदूर लोगों की परेशानियां बढा दिया। ऐसे में मानव सेवा संस्थान सेवा गोरखपुर ने नौतनवा के चेयरमैन गुड्डू खान के साथ नौतनवा नगर के निरीह बेबस लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण किया।

रविवार की दोपहर को नौतनवा कस्बे के प्राइमरी पाठशाला में आयोजित राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम में मानव सेवा संस्थान के निदेशक राजेश मणि त्रिपाठी तथा चेयरमैन गुड्डू खान नगर के 55 गरीब परिवारों में राहत सामग्री वितरण किया।
इस मौके पर श्री खान ने कहा कि मानव सेवा संस्थान सेवा सरहदी क्षेत्रों में जिस तरह से सामाजिक कार्यों में अपनी भागीदारी निभा रहे हैं वह काबिले तारीफ है तहे दिल से मानव सेवा संस्थान को बधाई देना चाहेंगे। खासकर राजेश मणि त्रिपाठी को जिन्होंने इस कोरोना संकटकाल में गोरखपुर से चलकर नौतनवा पहुंचे और लोगों में राहत सामग्री वितरण किया।
इसके पहले चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान ने मानव सेवा संस्थान सेवा के निदेशक राजेश मणि का बुके भेंट कर स्वागत किया। इसके उपरांत किस्मती देवी, शाहनवाज खान, प्रमोद कुमार पाठक, सहित आधा दर्जन लोगों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। इस मौके पर मानव सेवा संस्थान सेवा के धर्मेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे