नौतनवा: मैक्स सिटी हॉस्पिटल ने मनाया अपनी छठवीं वर्षगांठ

नौतनवा: मैक्स सिटी हॉस्पिटल ने मनाया अपनी छठवीं वर्षगांठ

नौतनवा: मैक्स सिटी हॉस्पिटल ने मनाया अपनी छठवीं वर्षगांठ

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
मैक्स सिटी हॉस्पिटल ने आज अपनी छठवीं वर्षगांठ मनाई तथा हॉस्पिटल से जुड़े विशिष्ट लोगो को सम्मान पत्र वितरित किया। मैक्स सिटी हॉस्पिटल के प्रमुख डॉ सुमित कुमार मिश्रा ने बताया कि मैक्स सिटी हॉस्पिटल ने पिछले छह सालों में लोगों का विश्वास हासिल किया है। यह अस्पताल पूरी तरह से आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। यह इसके साथ ही 24 घंटे आपात सुविधा उपलब्ध है। यहाँ पे सभी प्रकार के आपरेशन, आईसीयू, एनआईसीयू, ईसीजी, अल्ट्रासाउंड, पैथोलॉजी, डायलिसिस, आदि सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध है। इमेरजेंसी कंडीशन में घर से मरीज लाने की सुविधा निःशुल्क उपलब्ध है। हॉस्पिटल में सुरक्षित प्रसव को बढ़ावा देने के लिए गर्भवती महिलाओं के लिए निःशुल्क ओपीडी सुविधा उपलब्ध है।
डॉ सुमित कुमार मिश्रा ने यह भी बताया कि आगामी 10 तारीख को आनंद लोक हॉस्पिटल एंड मैटरनिटी सेंटर के रूप में एक सहयोगी प्रतिष्ठान बरगदवा बाजार में खोला जाएगा , और सभी सम्मानित बंधुओ की उपस्थिति के लिए भी आग्रह किया है।
इस शुभ अवसर उन्होंने हॉस्पिटल में कार्यरत सभी लोगो को बधाई दी तथा सुसज्जित टीम वर्क के धन्यवाद अर्पित किया।
मानव सेवा ही ईश्वर सेवा है इस संकल्प के साथ हम कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है । इसी भाव के साथ सभी लोगो ने बिना भेद भाव के समाज सेवा का कार्य भविष्य में भी करते रहेंगे।
इस मौके पर मैक्स सिटी हॉस्पिटल के प्रबंधक विकास दुबे,डा० अतुल त्रिपाठी सहित सभी डॉक्टर मौजरद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे