नौतनवां: भाजपा के राकेश मद्धेशिया की सक्रियता से दूसरे खेमे में बेचैनी बढी

नौतनवां: भाजपा के राकेश मद्धेशिया की सक्रियता से दूसरे खेमे में बेचैनी बढी

नौतनवां: भाजपा के राकेश मद्धेशिया की सक्रियता से दूसरे खेमे में बेचैनी बढी

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। ब्लॉक प्रमुख पद के दावेदारों ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों की घेराबंदी तेज कर दिया है।
इसमें नौतनवा विकासखंड से ब्लॉक प्रमुख पद के दो दावेदार ताल ठोक कर मैदान में उतर गए हैं। एक प्रमुख पद के प्रत्याशी राधारमण चौधरी का समर्थन समाजवादी पार्टी कर रहा है तो वही दूसरे प्रमुख पद के प्रत्याशी राकेश मद्धेशिया का समर्थन भारतीय जनता पार्टी कर रही है। दोनों दल के नेताओं ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ सहभोज कार्यक्रम कर बीडीसी सदस्यों को बुलाकर अपने समर्थकों की संख्या जान चुके हैं।
बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी के समर्थित उम्मीदवार राकेश कुमार मद्धेशिया इस समय पूरी तरह से नौतनवा विकासखंड में सक्रिय हैं। लगातार बीडीसी सदस्यों के घरों पर भोज कर रहे हैं। उनके सक्रियता से दूसरे खेमे में बेचैनी बढ़ गई है।
भाजपा समर्थित राकेश मद्धेशिया ने इंडो नेपाल न्यूज़ को एक मुलाकात में बताया कि हम लगातार बघेला उस पार और इस पार दोनों तरफ बने हुए हैं । प्रत्येक बीटीसी के घरो में पहुंच रहे हैं। उनसे सीधा संवाद हो रहा है । उनके घर उनके साथ भोजन भी कर रहे हैं। सामाजिक समरसता सद्भाव का संदेश दिया जा रहा है। इस समय 86 बीटीसी सदस्यों का हमें खुला समर्थन प्राप्त हो रहा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे