नौतनवा: रेलवे पुलिया निर्माण पर वार्ड वासीयो का प्रदर्शन, पहुंचे चेयरमैन

नौतनवा: रेलवे पुलिया निर्माण पर वार्ड वासीयो का प्रदर्शन, पहुंचे चेयरमैन

नौतनवा: रेलवे पुलिया निर्माण पर वार्ड वासीयो का प्रदर्शन, पहुंचे चेयरमैन

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे के रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर के समपार फाटक संख्या 42C पर निर्माणाधीन अंडरग्राउंड पुलिया के बनने मैं बिलंबता को लेकर वार्ड वासियों के आक्रोश को देखते हुए
चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान आज वार्ड नंबर 21 राजेंद्र नगर में पहुंचकर उनके विरोध का सामना किया और उन्हें समझा-बुझाकर आश्वस्त किया कि शीघ्र ही अंडरग्राउंड पुलिया का निर्माण कार्य तेजी के साथ शुरू हो जाएगा। इसके उपरांत चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान ने महाप्रबंधक पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर को संबोधित एक मांग पत्र सौंपा और कहा कि अगर शीघ्र निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो गांधीवादी तरीके से हम सड़क पर उतर कर विरोध करने के लिए बाध्य होंगे।
आज शनिवार को वार्ड नंबर 21 राजेंद्र नगर के वार्ड सभासद बृजेश मणि के नेतृत्व में बड़ी संख्या में वार्ड वासी अंडर ग्राउंड पुलिया पर पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे । इसकी सूचना जैसे ही चेयरमैन नौतनवा को मिली वह भी मौके पर पहुंच गए और वार्ड वासियों की समस्याओं को सुना। इसके उपरांत उन्होंने तत्काल महाप्रबंधक को संबोधित एक मांग पत्र स्टेशन मास्टर को सौंपा।
बता दे की निर्माणाधीन अंडर ग्राउंड पुलिया के बनने से नौतनवा की आधी आबादी तथा कई गांव के लोगों का आवागमन जहां एक तरफ पूरी तरह से प्रभावित है । वही पुराने नौतनवा वार्ड नंबर 21 राजेंद्र नगर के वार्ड के लोगों की काफी दुर्दशा हो रही हैं। इन 2 दिनों की बरसात मैं निर्माणाधीन पुलिया के नीचे लगभग 7 फीट तक गंदा पानी जमा हो गया है ।
उक्त जलभराव के पानी के निकलने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है। जिसके कारण नौतनवा से जुड़े दर्जन भर गांवों से संपर्क टूट गया है। नौतनवा से रोजी रोजगार कर अपने घर लौटने वालों को 4 किमी लंबी दूरी तक तय करना पड़ रहा है। जिसके कारण ग्रामीणों में भी आक्रोश पनप रहा है, जो किसी भी समय भड़क सकता है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

चेयरमैन नौतनवा और रेलवे स्टेशन मास्टर नौतनवा क्या बोले देखें वीडियो–थोड़ी देर में।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे