सोनौली:चौकी प्रभारी रितेश राय के निधन पर शोक संवेदनाओं का ताता

सोनौली:चौकी प्रभारी रितेश राय के निधन पर शोक संवेदनाओं का ताता

सोनौली:चौकी प्रभारी रितेश राय के निधन पर शोक संवेदनाओं का ताता

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: भारत-नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर स्थित नागरिक पुलिस चौकी सोनौली में तैनात चौकी प्रभारी सोनौली रितेश कुमार राय की निधन पर सोनौली कस्बे में स्थानीय व्यापारी,आम नागरिकों समाज सेवीयो द्वारा शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का ताता लगा हुआ है।
बता दें कि शनिवार की शाम को सोनौली पुलिस चौकी प्रभारी रितेश कुमार राय का निधन हो गया। जिसके कारण पूरा नगर शोकाकुल है।
सोनौली कस्बे में शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का ताता लगा हुआ है। जिसमें मुख्य रूप से सोनौली श्री राम जानकी मंदिर के महंत बाबा शिवनरायन दास ने मंदिर परिसर में एक शोक सभा आयोजित कर 2 मिनट का मौन धारण कर शोक प्रकट किया। जिसमें नगर के गणमान्य नागरिक, पत्रकार, व्यापारी उपस्थित रहे।

इसी क्रम में नौतनवा विधानसभा के वरिष्ठ समाजसेवी नंदलाल जायसवाल ने स्वर्गीय श्री राय के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि श्री राय एक अच्छे पुलिस अधिकारी थे और मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे।

सोनौली:चौकी प्रभारी रितेश राय के निधन पर शोक संवेदनाओं का तातासोनौली ट्रान्सपोर्ट एवं एजेंट संघ के अध्यक्ष सुरेश मणि त्रिपाठी ने सोनी कस्टम कार्यालय के पास एजेंटो के साथ एक शोक सभा की और 2 मिनट का मौन धारण कर स्वर्गीय श्री राय की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल सोनौली के अध्यक्ष अजय उर्फ बबलू सिंह ने व्यापारियों के साथ एक शोक सभा किया । जिसमें व्यापारियों ने 1 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा को शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।
इस मौके पर व्यापारी रुपेश अग्रवाल, प्रताप मद्धेशिया ने कहा कि चौकी प्रभारी सोनौली मिलनसार स्वभाव के थे उनके काम करने का अपना तरीका था, व्यापारियों के काफी हितैषी थे।

सोनौली जायसवाल समाज के अध्यक्ष संजीव जायसवाल ने अपने आप आवास पर एक शोक सभा आयोजित कर 1 मिनट का मौन धारण कर स्वर्गीय श्री राय की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। इस मौके पर जायसवाल समाज के तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे